Sunday, May 12, 2024
Advertisement

IPL 2022: सीजन-15 में शिमरॉन हेटमायर मचा रहे हैं धमाल, इस मामले में निकले सबसे आगे

राजस्थान की इस जीत में टीम के स्टार खिलाड़ी शिमरॉन हेटमायर का बड़ा योगदान रहा है। हेटमायर ने पंजाब के खिलाफ खिलाफ 14 गेंद में नाबाद 31 रन बनाए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 07, 2022 22:21 IST
IPL 2022,  Shimron Hetmyer, KKR vs LSG, KKR, LSG, Sports, cricket, - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI पंजाब के खिलाफ आखिरी ओवरों में राजस्थान को जीत दिलाने के बाद शिमरॉन हेटमायर

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 52 वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। राजस्थान की इस जीत में टीम के स्टार खिलाड़ी शिमरॉन हेटमायर का बड़ा योगदान रहा है। हेटमायर ने पंजाब के खिलाफ खिलाफ 14 गेंद में नाबाद 31 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल रहे। इसके साथ वे सीजन-15 में डेथ ओवरों में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

हेटमायर इस सीजन में डेथ ओवर्स में 209 बनाकर राजस्थान के लिए फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं। हेटमायर टीम में आखिरी के ओवरों शानदार बल्लेबाजी कर कई मैचों में टीम को जीत दिला चुके हैं।

यह भी पढ़ें- KL Rahul Diamond Duck IPL 2022: सीजन-15 में केएल राहुल के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड

हेटमायर के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिनेश कार्तिक भी आखिरी के ओवरों में दमदार खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं। कार्तिक अपनी टीम के लिए डेथ ओवर्स में 174 रन बना चुके हैं। वहीं इस मामले में तीसरे नंबर पर गुजरात टाइटंस के राहुल तेवतिया का नाम है जिन्होंने अब तक कुल 134 रन बनाए हैं। गुजरात की जीत में तेवतिया की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के महेंद्र सिंह धोनी डेथ ओवर्स में 113 बना चुके हैं। वहीं गुजरात टाइटंस के ही डेविड मिलर भी डेथ ओवर में बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं। मिलर सीजन-15 में अब तक कुल 112 बनाए हैं।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement