Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

IPL 2022 : सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी देखने पहुंचे मैच, लेकिन बोल्ट ने डाल दिया खलल

रविवार को ही बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी और उनकी ​अभिनेत्री बेटी अथिया शेट्टी मैच देखने पहुंचे। हालांकि इस दौरान राजस्थान रॉयल्स के ​एक खिलाड़ी ने खलल डाल दिया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 11, 2022 15:16 IST
Suniel Shetty and Athiya Shetty- India TV Hindi
Image Source : PTI Suniel Shetty and Athiya Shetty

Highlights

  • रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था आईपीएल का मैच
  • लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था ये मैच
  • सुनील शेट्टी, पत्नी और बेटी के साथ मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे

आईपीएल 2022 का रोमांच जारी है। लगातार मैच हो रहे हैं। इस बार की खास बात ये है कि दर्शक अब सीधे स्टेडियम में जाकर लाइव मैच देख रहे हैं। करीब दो साल बाद वो मौका आया है जब बीसीसीआई ने दर्शकों को स्टेडियम से मैच देखने की परमीशन दी है। इस बीच कुछ जानी पहचानी हस्तियां भी मैच देख रही हैं। रविवार को ही बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी और उनकी ​अभिनेत्री बेटी अथिया शेट्टी मैच देखने पहुंचे। हालांकि इस दौरान राजस्थान रॉयल्स के ​एक खिलाड़ी ने खलल डाल दिया। 

सुनीन शेट्टी के साथ पत्नी और बेटी अथिया भी आईं नजर

दरअसल रविवार को दूसरा मैच राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम था। जब भी वानखेड़े में कोई बड़ा मैच होता है तो फिल्म स्टार मैच देखने पहुंच जाते हैं। कैमरे भी उनकी ओर चले जाते हैं। फिल्म स्टार सुनील शेट्टी, उनक पत्नी और बेटी अथिया शेट्टी मैच देख रहे थे। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी और लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने बड़ा टारगेट रखा। इसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल बतौर सलामी बल्लेबाज मैदान पर उतरे। लेकिन पहली ही गेंद पर राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने उन्हें बोल्ड कर दिया। पूरे मैदान में मानो सन्नाटा पसर गया था। किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि ऐसा हो जाएगा। इस दौरान कैमरा अथिया शेट्टी पर भी गया, वे भी काफी उदास नजर आ रही थी।

क्रिकेटर्स और ​फिल्मी अभिनेत्रियों का खास रिश्ता
दअसल लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल और अथिया शेट्टी आपस में अच्छे दोस्त हैं और अक्सर इनके फोटो भी सामने आते रहते हैं। हालांकि इन दोनों की लाइन अलग अलग हैं, लेकिन क्रिकेटर्स और फिल्म स्टार के आपसी ताल्लुक सालों से देखने के लिए मिलते रहे हैं। आईपीएल की कई टीमों के मालिक भी फिल्म स्टार हैं और कई क्रिकेटर्स ने फिल्म अभिनेत्रियों से शादी भी की है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या लखनऊ सुपर जायंट्स के अगले मैच में भी अथिया शेट्टी स्टेडियम से मैच देखने आएंगी या नहीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement