Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IPL 2022 : राजस्थान रॉयल्स क्यों हारी, संजू सैमसन ने बता दी पूरी बात

सनराइसर्ज हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में गुजरात टाइटंस ने उसे 37 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 15, 2022 9:45 IST
Sanju Samson- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sanju Samson

Highlights

  • राजस्थान रॉयल्स को हराकर गुजरात टाइटंस ने जीता एक और मैच
  • गुजरात टाइटंस की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक पर पहुंची
  • एक हार के साथ ही राजस्थान रॉयल्स की टीम नंबर तीन पर खिसकी

आईपीएल 2022 एक और रोचक मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने एक और जीत अपने नाम कर ली। सनराइसर्ज हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में गुजरात टाइटंस ने उसे 37 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। इसी के साथ गुजरात टाइटंस की टीम ने एक बार फिर प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा कर लिया है, वहीं हार के साथ राजस्थान रॉयल्स की टीम तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने अपनी टीम की हार का कारण बताया।

संजू सैमसन ने बताया, खली ट्रेंट बोल्ट की कमी 

संजू सैमसन ने कहा कि हमने 15 से 20 रन ज्यादा दे दिए थे। लेकिन हमें गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों को इसका श्रेय भी देना होगा। संजू सैमसन ने कहा कि हमारे विकेट जल्दी जल्दी गिर गए, अगर हमारे विकेट सुरक्षित रहते तेा हम दिए गए टारगेट को हासिल कर सकते थे। संजू ने कहा कि हम रन तो तेजी से बना रहे थे, हमारा रन रेट अच्छा चल रहा था, लेकिन बात विकेटों की आ गई और यहीं हम मैच हार गए। संजू सैमसन ने माना ही टीम को ट्रेंट बोल्ट की कमी खली। ट्रेंट बोल्ट जिस तरह का अनुभव लेकर आते हैं और पावरप्ले में जिस तरह की गेंदबाजी करते हैं, उसे हमने कहीं न कहीं मिस किया । हालांकि राहत की बात ये है कि बोल्ट जल्द ही ठीक होकर वापस आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम अगले मैच में दमदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। अपने बल्लेबाजी क्रम को लेकर भी संजू सैमसन ने कहा कि वे पिछले कुछ समय से नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते आ रहे हैं, लेकिन इस बार हमने नीलामी के समय ही तय कर लिया था कि तीसरे नंबर पर रविचंद्रन अश्विन या फिर देवदत्त पडिक्कल जाएंगे। 

गुजरात टाइटंस ने रखा था 193 रनों का टारगेट
आपको बता दें ​कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसार पर 192 रन बनाए थे और राजस्थान रॉयल्स के सामने 193 रनों का लक्ष्य रखा, लेकिन लाख कोशिश के बाद भी राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 155 रन ही बना सकी और 37 रन से मैच हार गई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement