Sunday, May 19, 2024
Advertisement

KKR vs MI : जसप्री​त बुमराह के 5 विकेट, संजना गणेशन ने कही ये बात

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत ​बुमराह ने केकेआर के खिलाफ पांच विकेट चटकाए। पहले ओवर में तो उन्हें कोई विकेट नहीं मिला, लेकिन दूसरे ओवर में उन्होंने दो खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा।

Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: May 09, 2022 22:39 IST
Jasprit Bumrah- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL Jasprit Bumrah

Best T20 bowling figures for Bumrah : आईपीएल 2022 में आज मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मैच के दौरान केकेआर को शुरुआत तो अच्छी मिली, लेकिन उसके बाद जसप्रीत बुमराह के नाम का एक तूफान आया, जिसमें केकेआर की पूरी पारी तहस नहस हो गई। जो केकेआर की एक वक्त में बड़े स्कोर की ओर जाती हुई नजर आ रही थी, उस पर ब्रेक लग गया। जसप्रीत बुमराह ने आज अपने चार ओवर के स्पेल में दस रन देकर कुल पांच खिलाड़ियों को आउट किया। यही कारण रहा कि केकेआर की टीम केवल 165 रन बना सकी। जसप्रीत बुमराह ने मैच के आखिरी ओवर में केवल एक ही रन खर्च किया। इस बीच जसप्रीत बुमराह की कमाल की गेंदबाजी के बाद उनकी पत्नी संजना गणेशन ने भी ​ट्विट किया और अपने पति को एक लाइन में फायर बताया।

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत ​बुमराह ने केकेआर के खिलाफ पांच विकेट चटकाए। पहले ओवर में तो उन्हें कोई विकेट नहीं मिला, लेकिन दूसरे ओवर में उन्होंने दो खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा, उसके बाद तीसरे ओवर में उन्होंने तीन खिलाड़ियों को आउट किया और इस ओवर में उन्होंने कोई रन भी नहीं दिया। आईपीएल में जसप्रीत बुमराह ने पहली बार पांच विकेट अपने नाम किए हैं। जसप्रीत बुमराह इससे पहले के मैचों में उस रंग में नजर नहीं आए, जिसके लिए वे जाने जाते हैं। लेकिन आज वे गजब की बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए। 

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस पहले ही प्लेआफ की रेस से बाहर हो गई है, लेकिन केकेआर के लिए अभी भी कुछ संभावनाएं बची हुई हैं, लेकिन इसके लिए केकेआर को हर हाल में ये मैच जीतना ही होगा। अगर आज केकेआर की टीम हारी तो उनका भी सफर  इस आईपीएल का खत्म हो जाएगा। देखना होगा कि मैच में आगे क्या होता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement