RCB vs KKR : हर्षल पटेल ने किया ऐसा कमाल, सिराज ने 2020 में किया था

जो काम इससे पहले साल 2020 में मोहम्मद सिराज कर चुके थे, वही काम अब हर्षल पटेल ने किया है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 30, 2022 21:08 IST
Harshal Patel- India TV Hindi
Image Source : PTI Harshal Patel

आईपीएल 2022 में आज केकेआर और आरसीबी के बीच मैच खेला जा रहा है। आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। और ये फैसला सही भी साबित हुआ। आरसीबी के गेंदबाजों ने केकेआर के बल्लेबाजों केा खूब परेशान किया। ​केकेआर का कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया और आने जाने का सिलसिला जारी रहा। इस बीच आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने एक कमाल कर दिया। जो काम इससे पहले साल 2020 में मोहम्मद सिराज कर चुके थे, वही काम अब हर्षल पटेल ने किया है। उन्होंने अपने स्पेल के दो लगातार ओवर मेडेन डाल दिए, यानी कोई भी रन नहीं दिया। 

केकेआर के खिलाफ मोहम्मद सिराज ने भी डाले थे दो मेडेन ओवर 

आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में एक ओवर भी मेडेन डालना आसान नहीं होता, क्योंंकि बल्लेबाज इसमें चढ़कर खेलते हैं। लेकिन  बड़े और दिग्गज बल्लेबाजों के सामने हर्षल पटेल ने लगातार दो ओवर मेडल डाल दिए और विकेट भी निकाल कर दिया, विकेट भी उन आंद्रे रसल का, जो किसी भी गेंदबाज की ​धज्जियां उड़ाने के लिए जाने जाते हैं। हर्षल पटेल ने तीसरे ओवर में रन दिया। मजे की बात ये है कि आज हर्षल पटेल ने केकेआर के खिलाफ दो लगातार मेडेन ओवर डाले, वहीं इससे पहले साल 2020 में मोहम्मद सिराज ने भी केकेआर के ही सामने दो लगातार ओवर मेडन डाले थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन