Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अमेरिकी टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने अपने पति के साथ पहली मुलाकात को किया याद

23 बार ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना ने इंस्टाग्राम पर पति के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके पति यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वीडियो में की जा रही ड्राइविंग उनके घर के पास की है।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 16, 2020 23:38 IST
Serena Williams- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Serena Williams

न्यूयॉर्क| अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने अपने पति और रेडिट के सह-संस्थापक ऐलेक्सिस ओहेनियन के साथ अपनी पहली मुलाकात को एक बार फिर से याद किया है। 23 बार ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना ने इंस्टाग्राम पर पति के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके पति यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वीडियो में की जा रही ड्राइविंग उनके घर के पास की है।

सेरेना ने वीडियो में कहा, "यह सफर पांच-छह साल पहले रोमा में शुरू हुई थी। वह मेरी टेबल पर आकर बैठ गए थे। मैंने उन्हें टेबल छोड़ने को कहा तो उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया।"

उन्होंने कहा, "मुझे वह गर्म लग रहा था। मैंने उनसे पूछा कि क्या उन्हें ट्रफल्स पसंद हैं। उन्होंने कहा-'हां '। आखिरकार मैंने भी हां कह दिया और पांच-छह साल बाद अब हम यहां हैं।"

सेरेना और ओहेनियन की 2016 में सगाई हुई थी और सितंबर 2017 में उन्हें बेटी हुई थी। सेरेना जब नौ माह गर्भ से थी तो वह ऑस्ट्रेलियन ओपन जीती थी।

लंबे ब्रेक के बाद वह फरवरी 2018 में अपनी बहन वीनस विलियम्स के साथ फेड कप में लौटी थी। उन्होंने उसी साल फ्रेंच ओपन में भी वापसी की थी।

इस बीच, पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) और महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) ने अपने-अपने टूर के निलंबन को जुलाई अंत तक के लिए बढ़ाने का फैसला किया है।

इसी के साथ टेनिस के रद्द हुए टूर्नामेंट की संख्या अब 40 से ज्यादा हो गई है। एटीपी ने एक बयान में कहा, " एटीपी ने कोविड-19 महामारी के कारण अपने एटीपी टूर को 31 जुलाई 2020 तक के लिए टाल दिया है।"

बयान में कहा गया है, "यह फैसला टूर सदस्यों से सलाह के बाद लिया गया है और इसका मतलब है कि हैम्बर्ग, बैस्टेड, न्यूपोर्ट, लास काबोस, स्टाड, उमाग, एटलांटा और किट्जबुहेल अपने तय कार्यक्रम पर नहीं होंगे। बढ़ाया गया निलंबन एटीपी चैलेंजर टूर और आईटीएफ विश्व टेनिस टूर पर भी लागू होता है।"

बयान के मुताबिक, एक अगस्त से होने वाले टूर्नामेंट को लेकर योजना तय समय पर आयोजित कराने की है। एटीपी ने हालांकि कहा है कि कैलेंडर पर आगे की जानकारी जून के मध्य में दी जाएगी।

ये भी पढ़ें : कोविड-19 के कारण ATP और WTA ने टेनिस टूर के निलंबन को बढ़ाया

वहीं डब्ल्यूटीए ने एक बयान में कहा है, " डब्ल्यूटीए टूर के 12 जुलाई तक के निलंबन के ऐलान के बाद, बास्टाड, लुसाने, बुखारेस्ट और जुरमाला में जुलाई में होने वाले टूनार्मेंट कोविड-19 के कारण नहीं होंगे।"

बयान में कहा गया है, "कार्ल्सरुहे और पालेरमो में टूर्नामेंट्स जिन तारीखों को खेले जाने हैं और इनके अलावा बाकी के टूर्नामेंट्स को लेकर आगे की जानकारी जून के मध्य में दी जाएगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement