Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मिल्खा सिंह की हालत में हो रहा लगातार सुधार, पत्नी निर्मल आईसीयू मे भर्ती

चंडीगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती महान एथलीट मिल्खा सिंह की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: June 06, 2021 21:14 IST
मिल्खा सिंह की हालत...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मिल्खा सिंह की हालत में हो रहा लगातार सुधार, पत्नी निर्मल आईसीयू मे भर्ती

चंडीगढ़| चंडीगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती महान एथलीट मिल्खा सिंह की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। वहीं, मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल हालांकि मोहाली के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं। 

पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआईएमईआर), जहां मिल्खा सिंह का इलाज चल रहा है, ने कहा है कि तीन जून को आईसीयू में भर्ती हुए मिल्खा सिंह की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। अस्पताल ने कहा कि पहले दिनों के मुकाबले अब उनकी हालत बेहतर है। 91 साल के मिल्खा सिंह की हालत पर लगातार नजर रखी जा रही है।

कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद सिंह को पिछले महीने ही मोहाली के मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया गया था। बीते सप्ताह उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। लेकिन ऑक्सीजन की कमी के कारण उन्हें पीजीआईएमईआर में भर्ती कराया गया था। सिंह के परिवार ने एक रविवार को एक बयान जारी कर कहा कि उनकी हालत स्थिर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement