Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

कोविड-19 के कारण स्थगित हुए ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग की जून में होगी शुरुआत

दान पर लौटने से पहले एएफएल के सभी खिलाड़ियों, स्टाफ, अंपायर और मैच वाले दिन के स्टाफ का सप्ताह में दो बार कोरोनावायरस के लिए टेस्ट किया जाएगा।

IANS Edited by: IANS
Published on: May 15, 2020 16:33 IST
Australian Football, Covid-19, Coronavirus - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Football

कोविड-19 महामारी के कारण मार्च से ही स्थगित चली आ रही ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग 11 जून से फिर से शुरू होगी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग (एएफएल) के मुख्य कार्यकारी गिलन मैक्लाहन ने पत्रकारों को कहा कि सभी 18 क्लब 25 मई से अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगी।

उन्होंने कहा कि मैदान पर लौटने से पहले एएफएल के सभी खिलाड़ियों, स्टाफ, अंपायर और मैच वाले दिन के स्टाफ का सप्ताह में दो बार कोरोनावायरस के लिए टेस्ट किया जाएगा।

मैक्लाहन ने कहा, " खिलाड़ियों, अधिकारियों, स्टाफ और पूरे समुदाय की सुरक्षा के लिए कड़े प्रोटोकॉल होंगे। ऐसा संबंधित मुख्य स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ-साथ एएफएल की अपनी मेडिकल टीम और खिलाड़ियों, कोचों तथा क्लबों के साथ बातचीत और संघीय, राज्य तथा क्षेत्रीय सरकारों की सलाह से हुआ है।"

इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट शुरू करने की योजना पर भी काम किया जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी व्यक्तिगत ट्रेनिंग पर विचार कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement