Saturday, May 04, 2024
Advertisement

बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप का कार्यक्रम नए सिरे से होगा तैयार

बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप का अगले साल आयोजन होना है और कोविड-19 के कारण टोक्यो ओलंपिक भी अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 05, 2020 19:52 IST
बैडमिंटन विश्व...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप का कार्यक्रम नए सिरे से होगा तैयार

लंदन| बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप का अगले साल आयोजन होना है और कोविड-19 के कारण टोक्यो ओलंपिक भी अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है। ऐसे में विश्व बैडमिंटन महासंघ ने कहा है कि वह विश्व चैम्पियनशिप का कार्यक्रम नए सिरे से तैयार करेगा।

बीडब्ल्यूएफ के मुताबिक टोक्यो ओलंपिक के अगले साल तक टाले जाने के बाद उसने स्पेन के ह्वेलवा में होने वाली चैम्पिनयशिप की नई तारीख और इसके आयोजन को लेकर नए सिरे से चर्चा शुरू कर दी है। यह हालांकि अभी साफ नहीं है कि बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप का आयोजन 2021 में होगा या फिर इसे 2022 तक के लिए टाल दिया जाएगा।

बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप का आयोजन अगस्त में होता है और इसी दौरान ओलंपिक का भी आयोजन होता है। इसे देखते हुए अगले साल अगले साल अगस्त में इसके आयोजन को लेकर असमंजस है। इसी कारण इसके 2022 तक टाले जाने की सम्भावना है। बीडब्ल्यूएफ ने कोविड-19 के कारण अपने सभी आयोजनो को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया है और साथ ही साथ उसने वर्ल्ड रैंकिंग्स को भी फ्रीज कर दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement