Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नेमार के नए हेयरस्टाइल की फोटो इंटरनेट पर मचा रही धमाल, देखिए Pics

नेमार की हेयरस्टाइलिस्ट ने बताया कि इस हेयरस्टाइल को बनाने में चार घंटे लगे थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 20, 2021 17:15 IST
Footballer Neymar’s Latest Hairstyle Winning Hearts on...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@NANDABRADIISBURGUESINH Footballer Neymar’s Latest Hairstyle Winning Hearts on Internet

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं और इस बार कारण उनका खेल नहीं बल्कि उनका हेयरस्टाइल है। उन्होंने एक नया लुक अपनाया है जिसे पूरा करने में उन्हें चार घंटे लगे हैं। ये पहली बार नहीं है कि जब इस फुटबॉलर ने अपने बालों में अनोखा रंग करवाया हो या अनोखी हेयरस्टाइल बनाई हो। उनके नए हेयरस्टाइल की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी।

'द सन' से बात करते हुए उनकी हेयरस्टाइलिस्ट ने बताया कि फुटबॉलर से उन्होंने पूछा कि उनको कैसा हेयरस्टाइल चाहिए तो नेमार ने कहा कि कुछ अलग होना चाहिए। फिर तय किया कि अलग हेयरस्टाइल होगा साथ ही उनकी ऑथेंटिसिटी भी बनी रहेगी। हेयरस्टाइलिस्ट ने बताया कि इस हेयरस्टाइल को बनाने में चार घंटे लगे थे।

County XI Vs India Warm-Up Match: बाजू पर काली पट्टी बांधकर उतरी टीम इंडिया, जानिए वजह

गौरतलब है कि 29 वर्षीय नेमार इन दिनों छुट्टियों पर हैं। कोपा अमेरिका लीग में वे ब्राजील फुटबॉल टीम का हिस्सा थे। टीम फाइनल में पहुंच कर अर्जेंटीना से 1-0 से हार गई थी। ये मुकाबला रविवार को 11 जुलाई को ब्राजील के रियो डी जनेरियो में खेला गया था। अर्जेंटीना का विनिंग गोल एंजल डी मारिया ने किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement