Friday, April 26, 2024
Advertisement

बार्सिलोना के पूर्व अध्यक्ष का दावा, इस कारण क्लब छोड़ सकते हैं लियोनेल मेसी

स्पेनिश लीग ला लीगा क्लब एफसी बार्सिलोना के पूर्व अध्यक्ष जोआन लापोर्टा क्लब में लियोनेल मेसी के भविष्य को लेकर चिंतित हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 16, 2020 22:23 IST
बार्सिलोना के पूर्व...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES बार्सिलोना के पूर्व अध्यक्ष का दावा, इस कारण क्लब छोड़ सकते हैं लियोनेल मेसी 

बार्सिलोना| स्पेनिश लीग ला लीगा क्लब एफसी बार्सिलोना के पूर्व अध्यक्ष जोआन लापोर्टा क्लब में लियोनेल मेसी के भविष्य को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा बोर्ड के गलत फैसले के कारण मेसी क्लब को छोड़ सकते हैं।

33 वर्षीय मेसी का बार्सिलोना के साथ मौजूदा करार अगले सीजन तक का है और करार को बढ़ाने को लेकर क्लब उनसे बातचीत कर रहा है। लेकिन ऐसी अटकलें हैं कि छह बार के बैलन डी ओर विजेता मेसी क्लब के नेतृत्व को लेकर खुश नहीं हैं।

लापोर्टा ने क्लब का संचालन करने के तरीकों को लेकर बार्सिलोना के मौजूदा प्रमुख जोसेफ मारिया बरटोम्यू की आलोचना की। गोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, लापोर्टा ने मेसी को लेकर एक कार्यक्रम में कहा, " मैं चाहता हूं कि वह 2021 तक वहां रहें, लेकिन मुझे डर है कि बोर्ड के एक गलत फैसले के कारण अपरिवर्तनीय निर्णय हो सकता है।"

उन्होंने कहा, "यह बार्सागेट नहीं है, यह बारतोगेट है। मुझे इस बात की चिंता है कि क्लब की स्थिति को कैसे खतरे में डाला जा रहा है।" बार्सिलोना की टीम इस समय ला लीगा में अपने एल क्लासिको प्रतिद्वंद्वी रियल मेड्रिड से चार अंक पीछे है जबकि उसके अब दो मैच ही बचे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement