Thursday, May 16, 2024
Advertisement

ISL-7 : नार्थईस्ट यूनाईटेड ने एफसी गोवा को 2-2 से ड्रॉ पर रोका

नार्थईस्ट यूनाईटेड ने गुरूवार को यहां इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल मैच में एफसी गोवा को 2-2 से ड्रा पर रोककर अंक बांटे। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 04, 2021 23:38 IST
ISL-7 : नार्थईस्ट...- India TV Hindi
Image Source : NORTHEAST UNITED FC ISL-7 : नार्थईस्ट यूनाईटेड ने एफसी गोवा को 2-2 से ड्रॉ पर रोका

वास्को। नार्थईस्ट यूनाईटेड ने गुरूवार को यहां इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल मैच में एफसी गोवा को 2-2 से ड्रा पर रोककर अंक बांटे। सुपर-सब अमरजीत सिंह ने 80वें मिनट में गोल करते हुए एफसी गोवा की जीत पक्की कर दी थी लेकिन 83वें मिनट में इवान गोंजालेज की गलती के कारण उसे नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी से अंक बांटने पड़े।

गोंजालेज की गलती के कारण हाईलैंडर्स को मैच की दूसरी पेनल्टी मिली और इस पर गोल करते हुए फेडरिको गालेघो ने अपनी टीम को 2-2 की बराबरी दिला दी। 80वें मिनट तक दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर थीं। अमरजीत ने अंतर पैदा करने वाला गोल करते हुए गोवा के लिए तीन अंक सुरक्षित कर दिए थे लेकिन अपने ही खिलाड़ी की एक गलती ने उसे अंक बांटने पर मजबूर कर दिया।

IND vs ENG : ऋषभ पंत या ऋद्धिमान साहा? विराट कोहली ने बताया पहले टेस्ट में कौन होगा विकेटकीपर

बराबरी के इस मुकाबले के बावजूद गोवा की टीम 11 टीमों की तालिका में एक स्थान ऊपर तीसरे स्थान पर पहुंच गई है जबकि नार्थईस्ट यूनाईटेड 22 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर हैं। गोवा और हैदराबाद एफसी के भी 15 मैचों से 22 अंक हैं लेकिन बेहतर गोल अंतर के कारण गोवा तीसरे जबकि हैदराबाद चौथे क्रम पर है।

गोवा के लिए पहला गोल एलेक्सजेंडर जेसुराज ने 21वें मिनट में अल्बर्टो नोग्वेरा की मदद से किया। 40वें मिनट में नार्थईस्ट यूनाईटेड को एक पेनल्टी मिली, जिस पर 41वें मिनट में गोल कर फेडरिको गालेघो ने स्कोर 1-1 कर दिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement