1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. सेरेना विलियम्स ने पहना ब्लैक कैट सूट, कहा सुपर हीरो जैसा महसूस हुआ

सेरेना विलियम्स ने पहना ब्लैक कैट सूट, कहा सुपर हीरो जैसा महसूस हुआ

अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने शानदार वापसी करते हुए साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में जगह बनाई। इस टूर्नामेंट में सेरेना को काले रंग के सूट में खेलते हुए देखा गया और उनका कहना है कि इस ब्लैक कैट सूट में खेलते हुए उन्हें सुपर हीरो जैसा महसूस हुआ। 

IANS IANS
Published on: May 30, 2018 15:09 IST
Serena Williams- India TV Hindi
Serena Williams

पेरिस: अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने शानदार वापसी करते हुए साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में जगह बनाई। इस टूर्नामेंट में सेरेना को काले रंग के सूट में खेलते हुए देखा गया और उनका कहना है कि इस ब्लैक कैट सूट में खेलते हुए उन्हें सुपर हीरो जैसा महसूस हुआ। 

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इस ब्लैक सूट को पहनने के पीछे सेरेना के स्वास्थ्य संबंधी कारण हैं। उनका कहना है कि पिछले साल सितम्बर में बेटी के जन्म के बाद उन्हें खून के थक्कों की समस्या होने लगी। वह इस प्रकार के सूट को इसलिए, पहन रही हैं, ताकि उनके शरीर में सही तरीके से खून का परिसंचरण हो सके। 

पेरिस में तापमान 25 डिग्री सेल्सियस है, लेकिन इसके बावजूद 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सेरेना ने चेक गणराज्य की क्रिस्टीना प्लिस्कोवा को हराकार अगले दौर में प्रवेश किया। उन्होंने मैच के बाद अपने ब्लैक कैट सूट के बारे में बताया, "मुझे इस सूट को पहनकर एक योद्धा जैसा महसूस हो रहा है। वकांडा की रानी जैसा (ब्लैक पेंथर फिल्म के किरदार का नाम है।)। मुझे इसमें सहज महसूस हुआ।"

सेरेना ने कहा, "मैं हमेशा ही सपनों की दुनिया में रहती थी और एक सुपरहीरो बनना चाहती थी। यह मेरे सुपरहीरो बनने का तरीका है। यह एक अच्छा सूट है, लेकिन यह मेरे लिए मददगार भी है। पिछले काफी समय से खून के थक्कों की परेशानी से जूझ रही हूं और इस सूट में मैं किसी भी परेशानी के बगैर खेलने में सक्षम हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड