Thursday, May 02, 2024
Advertisement

भारतीय महिला चार गुणा 400 मीटर टीम ने विश्व रिले चैम्पियनशिप से नाम लिया वापस

ओलंपिक खेलों की तैयारियों में लगी भारत की महिला चार गुणा 400 मीटर रिले टीम ने पोलैंड में अगले महीने होने वाले वल्र्ड रिले से अपना नाम वापस ले लिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 27, 2021 19:43 IST
Athlete- India TV Hindi
Image Source : GETTY Athlete

नई दिल्ली| ओलंपिक खेलों की तैयारियों में लगी भारत की महिला चार गुणा 400 मीटर रिले टीम ने पोलैंड में अगले महीने होने वाले वल्र्ड रिले से अपना नाम वापस ले लिया है। भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) के सूत्रों ने मंगलवार को आईएएनएस से कहा, " टीम अनफिट है। टीम की सबसे तेज रनर अंजलि देवी को मार्च में लगी चोट लग गई थी और वह इससे अब तक नहीं उबर नहीं पाई हैं।"

एथलीटों में से एक ने कहा, " तीन मुख्य धावक अनफिट हैं। और उनका कोई सब्सटीटयूट नहीं है।"

एक और दो मई को चोरजो में आयोजित होने वाला वल्र्ड रिले, टोक्यो ओलंपिक के साथ-साथ अमेरिका के ओरेगन में 2022 विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए भी क्वालीफाइंग टूर्नामेंट है।

एएफआई ने इस महीने चार गुणा 400 मीटर रिले टीम के लिए छह एथलीटों की घोषणा की थी। इनमें एमआर पूवम्मा, सुहबा वेंकटेश, किरण, अंजलि देवी, आर रेवती, वीके विस्मया और जिस्ना मैथ्यू शामिल है।

एएफआई हालांकि पुरुषों के चार गुणा 400 मीटर और महिलाओं के चार गुणा 100 मीटर रिले टीम को पोलैंड भेजेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement