Friday, May 03, 2024
Advertisement

इंटर मिलान ने फायोरेनटिना खिलाफ खेला ड्रॉ मैच, यूवेंटस के पास खिताब अपने नाम करने का मौका

इंटर मिलान ने बुधवार को फायोरेनटिना के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला जिससे यूवेंटस के पास गुरुवार को अपने रिकॉर्ड को बेहतर करने वाला लगातार नौवां सिरी एक खिताब जीतने का मौका होगा।

IANS Reported by: IANS
Updated on: July 23, 2020 14:53 IST
Inter Milan play draw match against Fiorentina, jUventus have a chance to win the title- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Inter Milan play draw match against Fiorentina, jUventus have a chance to win the title

रोम। इटालियन क्लब इंटर मिलान को यहां खेले गए सेरी-ए लीग के एक मुकाबले में फायोरेनटिना के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेलना। मिलान के ड्रॉ खेलने से अब जुवेंतस के पास लगातार नौवां सेरी-ए खिताब जीतने का मौका होगा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मिलान की टीम हालांकि दुर्भाग्यशाली रही जब रोमेलू लुकाकू और एलेक्सिस सांचेज के शॉट गोल पोस्ट से टकरा गए और टीम गोल करने का मौका गंवा बैठी।

फायोरेनटिना की टीम मैच में पांचवें मिनट में ही आत्मघाती गोल करने वाली थी। लेकिन ऐसा न हो पाया। इसके बाद लुकाकू 18वें मिनट में हेडर से गोल करने से चूक गए इसके बाद दोनों ही टीमें हाफ टाइम तक अपना खाता नहीं खोल पाई।

हाफ टाइम के बाद 52वें मिनट में सांचेज गोल करने के करीब पहुंचे थे, लेकिन वह इसमें विफल रहे और दोनों ही टीमें निर्धारित समय तक गोल नहीं कर पाई।

इस ड्रॉ के बाद मिलान की टीम 73 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर खिसक गई है। जुवेंतस की टीम पहले नंबर पर है जबकि एटलांटा उससे छह अंक पीछे दूसरे नंबर पर है।

जुवेंतस को अब खिताब जीतने के लिए अपने बचे हुए तीन मैचों में केवल एक जीत की जरूरत है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement