1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL-7 : फातोर्दा में केरला ब्लास्टर्स से दो-दो हाथ करेगा एटीके मोहन बागान

ISL-7 : फातोर्दा में केरला ब्लास्टर्स से दो-दो हाथ करेगा एटीके मोहन बागान

एटीके मोहन बागान हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में अपने 13 मैचों के बाद भी 24 अंक लेकर तालिका में दूसरे नंबर पर काबिज है।

IANS IANS
Published on: January 30, 2021 22:29 IST
ISL-7: ATK Mohun Bagan to fight hands with Kerala Blasters in Fatorda- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ATKMOHUNBAGANFC ISL-7: ATK Mohun Bagan to fight hands with Kerala Blasters in Fatorda

फातोर्दा (गोवा)। मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान को अब रविवार को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स का सामना करना है, जहां उसकी कोशिश इस मैच को जीतकर टेबल टॉपर मुंबई सिटी एफसी के करीब पहुंचने का मौका होगा। एटीके मोहन बागान हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में अपने 13 मैचों के बाद भी 24 अंक लेकर तालिका में दूसरे नंबर पर काबिज है।

हालांकि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि टीम हाल के समय में अपनी बेस्ट फॉर्म में नहीं है। नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ अपने पिछले मैच में वह संघर्ष करती हुई दिखी थी, जहां उसे सीजन की तीसरी हार झेलनी पड़ी।

ये भी पढ़ें - ISL-7 : नॉर्थस्ट युनाइटेड ने रोका मुम्बई का विजय रथ, टॉप-4 में बनाई जगह

एटीके मोहन बागान ने पिछले चार मैचों में केवल एक जीता है जबकि दो हारे हैं। इन चार मैचों में कोच एंटोनियो हबास की टीम ने चार गोल खाएं है। शुरुआती नौ मैचों में टीम ने केवल तीन गोल खाए थे। मौकों को नहीं भुनाने के कारण टीम को इसकी कीमत चुकानी पड़ी है।

एटीके मोहन बागान ने पिछले चार मैचों में केवल तीन ही गोल किए हैं। टीम ने इस सीजन में अब तक केवल 13 ही गोल किए हैं जोकि लीग में उसका तीसरा सबसे कम है। कोच हबास का मानना है कि हाल के परिणामों के बावजूद उनकी टीम सुधार कर रही है। हालांकि उन्होंने टीम से अपना आक्रमण और ज्यादा तेज करने को कहा है।

ये भी पढ़ें - बदले हुए ढांचे के साथ अप्रैल में बहाल होंगे घरेलू टूर्नामेंट: बीएआई

हबास ने कहा, " हम पिछले कुछ मैचों से अपने प्रदर्शन और मौकों में सुधार कर रहे हैं, लेकिन हमें उसी उद्देश्य के साथ आगे बढ़ना है। पहले कुछ मैचों और लीग के पहले कुछ राउंड के बाद, टीम ने सिस्टम और विचार को समेकित किया है। अब हमें अपना अटैकिंग को तेज करना होगा।"

दूसरी तरफ, केरला ब्लास्टर्स पिछले पांच मैचों से अजेय चल रही है और वह अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने की दावेदार है क्योंकि टीम चौथे स्थान पर पहुंचने से केवल चार ही अंक दूर है। दोनों टीम जब इस सीजन के उदघाटन मुकाबले में भिड़ी थी तो एटीकेएमबी ने जीत दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें - एशियन ऑनलाइन शूटिंग में 11 पदकों के साथ भारत ने किया टॉप

हालांकि, केरल के कोच किबु विकुना को लगता है कि उस मैच के परिणाम का असर इस मैच पर नहीं पड़ेगा।

विकुना ने कहा, "यह डिफेंस में गलती का सवाल था, न कि वे हमसे बेहतर थे। अब परिस्थितियां अलग हैं। एटीकेएमबी पूर्व चैंपियन है और वे दूसरे स्थान पर हैं। उनके पास शानदार खिलाड़ी और अच्छे कोच हैं। यह हमारे लिए एक मुश्किल चुनौती होगी।"

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15