Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ISL -7 : वाल्सकिस के दो गोल से जमशेदपुर एफसी ने एटीके मोहन बागान को हराया

वाल्सकिस ने दूसरे हाफ में भी मॉनराय के कॉर्नर को गोल में बदलकर अपनी टीम को 2-0 की बढ़त दिलाई।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 08, 2020 7:46 IST
Jamshedpur fc- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - @INDSUPERLEAGUE Jamshedpur fc

वास्को| नेरिजस वाल्सकिस के दो गोल की मदद से जमशेदपुर एफसी ने सोमवार को यहां इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट में एटीके मोहन बागान को 2-1 से हरा दिया। एटीके मोहन बागान की मौजूदा सत्र में यह पहली हार है। जमेशदपुर एफसी की चार मैचों में यह पहली जीत है।

टीम ने मैच में शुरुआत से ही दबदबा बनाया जबकि जमशेदपुर की टीम ने लचर प्रदर्शन किया। पिछले साल के गोल्डन बॉल विजेता वाल्सकिस शुरू से ही लय में नजर आए। उन्होंने 30वें मिनट में एटोर मॉनराय के कॉर्नर पर हैडर से गोल दागकर जमशेदपुर की टीम को बढ़त दिलाई। एटीके मोहन बागान के खिलाफ यह सत्र का पहला गोल था।

वाल्सकिस ने दूसरे हाफ में भी मॉनराय के कॉर्नर को गोल में बदलकर अपनी टीम को 2-0 की बढ़त दिलाई। एटीके मोहन बागान के स्टार फारवर्ड रॉय कृष्णा ने 80वें मिनट में जमशेदपुर एफसी की बढ़त को कम किया लेकिन यह टीम को हार से बचाने के लिए पर्याप्त नहीं था।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20I सीरीज में भारत को मिली जीत के बाद जाफर ने माइकल वॉन को वसेपुर स्टाइल में दिया जवाब

इस हार के बाद एटीके मोहन बागान की टीम चार मैचों में नौ अंक के साथ दूसरे स्थान पर खिसक गई है। मुंबई सिटी एफसी के भी नौ ही अंक हैं लेकिन उसका गोल अंतर बेहतर है। 

स्टीव स्मिथ को ऑस्ट्रेलिया की कमान सौंपने को लेकर कोच जस्टिन लैंगर कह दी बड़ी बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement