1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL-7 : बोम्बोलिम में गोवा की चुनौती का सामना करेंगे केरला ब्लास्टर्स

ISL-7 : बोम्बोलिम में गोवा की चुनौती का सामना करेंगे केरला ब्लास्टर्स

शुरूआत में गोल करने के लिए संघर्ष करने वाली केरला पिछले चार मैचों में बेहतर अटैक कर रही है। टीम ने पिछले चार मैचों में आठ गोल किए हैं और करीब 87 शॉट लगाए हैं और टीम ने पर मैच औसतन छह शॉट टारगेट पर लिए हैं।

IANS IANS
Published on: January 23, 2021 10:15 IST
ISL-7, Kerala Blasters, Goa, Bombolim, sports, football - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ KERALA BLASTERS, GOA Kerala Blasters vs Goa

केरला ब्लास्टर्स हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के दूसरे चरण में अपने बेहतर प्रदर्शन का आनंद ले रही है। अपने पिछले मैच में पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु एफसी को अंतिम समय में हरा चुकी कोच किबु विकुना की टीम पिछले तीन मैचों से सात अंक हासिल कर चुकी है जबकि सीजन के शुरूआती नौ मैचों में वह केवल छह अंक ही अपने खाते में जोड़ पाई थी। हालांकि केरला को अब अपने अगले मैच में शनिवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में एफसी गोवा की मुश्किल चुनौती का सामना करना है और कोच यह स्वीकार भी कर चुके हैं।

शुरूआत में गोल करने के लिए संघर्ष करने वाली केरला पिछले चार मैचों में बेहतर अटैक कर रही है। टीम ने पिछले चार मैचों में आठ गोल किए हैं और करीब 87 शॉट लगाए हैं और टीम ने पर मैच औसतन छह शॉट टारगेट पर लिए हैं।

यह भी पढ़ें-  भारत वापसी के बाद रहाणे ने किया ऐसा की सोशल मीडिया पर फैंस बोले, 'एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे'

विकुना ने कहा, "हम प्रत्येक मैच में अंत तक प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। पिछले तीन मैचों में हमने अच्छी प्रतिस्पर्धा की है। हमने बेहतर प्रदर्शन किया है और अंक बटोरे हैं।"

हालांकि आज टीम को गोवा की एक ऐसी टीम से भिड़ना है, जो अधिकतम समय तक बॉल पजेशन में हावी रहा है और वह पिछले पांच मैचों से अजेय चल रही है। केरला ने गोवा के खिलाफ अब तक 21 गोल खाएं है, जोकि आईएसएल के चौथे सीजन के बाद से किसी भी टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा गोल है।

विकुना ने कहा, "यह सच है कि कल का मैच अलग होगा। यह एक अलग टीम है, जोकि बहुत अच्छा फुटबाल खेलती है। लेकिन हम खिलाड़ियों को रिकवर कर रहे हैं और अगले मैच के लिए अधिक से अधिक तैयारी कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "वे एक अच्छी टीम है और अपने बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ अच्छी तैयारी की है। वे अच्छा खेल रहे हैं। उनके पास बहुत खतरनाक खिलाड़ी है। इगोर एंगुलो, जॉर्ज ओर्टिज और रोमारियो जेसुराज अच्छा खेल रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि कल का मैच हमारे लिए बेहतर होगा।"

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : मैदान में मैच का लुत्फ नहीं उठा पाएंगे दर्शक, बोर्ड उठाया बड़ा कदम

केरला की टीम फिलहाल नौवें नंबर पर है और वह चौथे स्थान पर पहुंचने से केवल चार ही अंक दूर है। गोवा शानदार प्रदर्शन कर रही है और वे टॉप तीन में है। जुआन फेरांडो की टीम को वापसी करने में माहिर माना जाता है। पहला अंक गंवाने के बाद टीम ने 10 अंक बटोरे हैं।

फेरांडो ने कहा, "हम एक टीम के रूप में खेलते हैं। हम अंतिम मिनट तक लड़ते है। प्रत्येक खिलाड़ी को संघर्ष करना पड़ता है। वे जानते हैं कि अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो वे टीम में नहीं होंगे। आप कभी जीतेंगे या कभी हारेंगे, लेकिन लड़ना सबसे महत्वपूर्ण है।"

उन्होंने कहा, " यह एक बहुत ही कठिन मैच होगा (केरला के खिलाफ)। वे अच्छा फुटबॉल खेलने की कोशिश कर रहे हैं। उनके पास अलग-अलग प्लान हैं और उनके पास एक अच्छी टीम है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X