Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

ISL-7 : ओडिशा का नहीं खुला जीत का खाता, नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने ड्रॉ पर रोका

ओडिशा एफसी को सात मैचों में दूसरी बार ड्रॉ खेलना पड़ा है और टीम दो अंकों के साथ 10वें नंबर पर है। 

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: December 23, 2020 8:38 IST
Odisha FC,Indian Super League,Dylan Fox,Benjamin Lambot,Ashutosh Mehta- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ISL Indian Super League

ओडिशा एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सत्र के अपने सातवें मैच में भी जीत का खाता नहीं खोल पाई और टीम को मंगलवार को जीएमसी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी से 2-2 से ड्रॉ खेलना पड़ा। नॉर्थईस्ट को आठ मैचों में पांचवीं बार ड्रॉ खेलना पड़ा है और टीम 11 अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर है। 

वहीं ओडिशा एफसी को सात मैचों में दूसरी बार ड्रॉ खेलना पड़ा है और टीम दो अंकों के साथ 10वें नंबर पर है। ओडिशा के लिए डिएगो मॉरिसियो ने 23वें और कोले एलेक्जेंडर ने 67वें मिनट में गोल किया। वहीं, नॉर्थईस्ट युनाइटेड के लिए कप्तान बेंजामिन लाम्बोट ने 45वें और क्वेसी अपियाह ने 67वें मिनट में पेनल्टी पर गोल दागा। 

यह भी पढ़ें- IND vs AUS : बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से बाहर हुए डेविड वार्नर और सीन एबट

हाईलैंडर्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने आक्रामक शुरूआत की और शुरूआती कुछ मिनटों में तीन बार अपना खाता खोलने से चूक गई। इसके बाद 17वें मिनट में नॉर्थईस्ट के डायलन फॉक्स और इसके दो मिनट बाद ही ओडिशा के डिएगो मॉरिसियो को येलो कार्ड दिखाया गया। 

यह भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधे युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा, ट्विटर पर तस्वीरें हुई वायरल

मॉरिसियो ने इस कार्ड के बावजूद गोल करने के मौके जारी रखे, जिसमें उसे सफलता भी हाथ लगी। मॉरिसियो ने 23वें मिनट में हेंड्री एंटॉनी के असिस्ट पर बॉक्स के बाहर से शानदार गोल करते हुए ओडिशा एफसी को 1-0 से आगे कर दिया। 

इस गोल के बाद ओडिशा के खिलाड़ी जश्न में डूबे थे कि तभी असिस्टेंट ने इसे आफसाइड करार दे दिया। खिलाड़ियों ने रेफरी से बातचीत की और फिर इसे गोल करार दिया गया। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement