1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. La Liga : मेस्सी ने रिकार्ड मैच में दो गोल दागकर बार्सिलोना को दिलाई बड़ी जीत

La Liga : मेस्सी ने रिकार्ड मैच में दो गोल दागकर बार्सिलोना को दिलाई बड़ी जीत

बार्सिलोना के 22 मैचों में 46 अंक हो गये हैं और अपने चिर प्रतिद्वंद्वी रीयाल मैड्रिड की बराबरी पर पहुंच गया है लेकिन गोल अंतर में उससे आगे दूसरे स्थान पर है।

Bhasha Bhasha
Published on: February 14, 2021 13:06 IST
Lionel Messi- India TV Hindi
Image Source : GETTY Lionel Messi

बार्सिलोना| लियोनेल मेस्सी ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में अपने रिकार्ड 505वें मैच में दो गोल दागे जिससे बार्सिलोना ने अलावेस पर 5-1 से बड़ी जीत दर्ज की। मेस्सी ने बार्सिलोना की तरफ से लीग में सर्वाधिक मैच खेलने के झावी हर्नाडेज के रिकार्ड की बराबरी की और इस मैच को यादगार बनाने में कसर नहीं छोड़ी। 

इस स्टार स्ट्राइकर ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम और फिर 75वें मिनट में गोल दागे। उनके अलावा फ्रांसिस्को ट्रिनकाओ ने भी दो गोल किये जबकि जूनियर फिर्पो ने टीम की तरफ से आखिरी गोल किया। 

बार्सिलोना के 22 मैचों में 46 अंक हो गये हैं और अपने चिर प्रतिद्वंद्वी रीयाल मैड्रिड की बराबरी पर पहुंच गया है लेकिन गोल अंतर में उससे आगे दूसरे स्थान पर है। एटलेटिको मैड्रिड ने ग्रेनाडा पर 2-1 से जीत दर्ज करके शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत की। 

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : काफी लम्बे अरसे बाद DRS में सफल हुए कोहली, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

एटलेटिको के 21 मैचों में 54 अंक हैं। उसकी तरफसे मार्कोस लोरेंटे और एंजेल कोरिया ने गोल दागे। अन्य मैचों में सेविला ने हुएस्का को 1-0 से हराया जबकि इबार और वल्लाडोलिड का मैच 1-1 से ड्रा रहा। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : भारतीय टीम को लग सकता है बड़ा झटका, पुजारा हुए चोटिल

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania