Friday, April 26, 2024
Advertisement

La Liga : लियोनेल मेस्सी के दो गोल की मदद से बार्सिलोन ने एथलेटिक बिल्बाओ को हराया

लियोनेल मेसी के शानदार गोलों की मदद से बार्सिलोना ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में गुरुवार को एथलेटिक बिल्बाओ को 3-2 से हरा दिया। 

IANS Reported by: IANS
Published on: January 07, 2021 18:40 IST
La Liga: Lionel Messi's two goals helped Barcelona beat Athletic Bilbao- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES La Liga: Lionel Messi's two goals helped Barcelona beat Athletic Bilbao

बार्सिलोना। लियोनेल मेसी के शानदार गोलों की मदद से बार्सिलोना ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में गुरुवार को एथलेटिक बिल्बाओ को 3-2 से हरा दिया।

ये भी पढ़ें - हॉकी इंडिया इस साल कई टूर्नामेंट्स की मेजबानी के लिए तैयार

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसाार, एथलेटिक बिल्बाओ ने तीसरे मिनट में ही इनाकी विलियम्स के गोल की मदद से अपना खाता खोल लिया, लेकिन प्रेडो गोंजालेज ने 14वें मिनट में गोल करके बार्सिलोना को बराबरी दिला दी।

ये भी पढ़ें - चीन के 10 शहरों में होगा एशिया कप-2023 का आयोजन

इसके बाद मेसी ने 38वें और 62वें मिनट में दो गोल दागकर बार्सिलोना को 3-2 से जीत दिला दी। एथलेटिको बिल्बाओ के लिए दूसरा गोल मुनियन ने 90वें मिनट में किया। इस जीत के बाद बार्सिलोना की टीम 17 मैचों से 31 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई हैं।

ये भी पढ़ें - 'हम आलोचना के हकदार हैं' न्यूजीलैंड से टेस्ट सीरीज हारने के बाद बोले मिसबाह उल हक

स्पेनिश फुटबाल क्लब एथलेटिको बिल्बाओ को अपने नए मुख्य कोच को मार्सेलिनो गार्सिया टोरेल के मार्गदर्शन में खेले गए पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement