1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. लिवरपूल के कोच जुर्गेन क्लोप ने लियोनेल मेस्सी को अपने साथ जोड़ने का खंडन किया

लिवरपूल के कोच जुर्गेन क्लोप ने लियोनेल मेस्सी को अपने साथ जोड़ने का खंडन किया

चैम्पियंस लीग में बायर्न म्यूनिख से मिली 2-8 की शर्मनाक हार के बाद मेसी तत्काल ही क्लब छोड़ना चाहते हैं। मेसी को अपने साथ जोड़ने के लिए कई क्लबों की होड़ लगी हुई है।  

IANS IANS
Published on: August 28, 2020 20:50 IST
Liverpool coach Jurgen Klopp denied joining Lionel Messi- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE Liverpool coach Jurgen Klopp denied joining Lionel Messi

लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) चैम्पियन लिवरपूल के कोच जुर्गेन क्लोप ने स्पेन के फुटबाल एफसी बार्सिलोना के सुपरस्टार फुटबालर लियोनेल मेसी के साथ करार करने की संभावनाओं को खारिज कर दिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, क्लोप ने हालांकि माना कि अर्जेंटीना का यह स्टार खिलाड़ी प्रीमियर लीग के लिए शानदार होगा।

चैम्पियंस लीग में बायर्न म्यूनिख से मिली 2-8 की शर्मनाक हार के बाद मेसी तत्काल ही क्लब छोड़ना चाहते हैं। मेसी को अपने साथ जोड़ने के लिए कई क्लबों की होड़ लगी हुई है।

ये भी पढ़ें - एशियाई और राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक विजेता विनेश फोगट को हुआ कोरोनावायरस

क्लोप ने कहा है कि मेसी लिवरपूल क्लब से जुड़ेंगे, ऐसी कोई संभावना नहीं है।

यह पूछे जाने पर कि आपने मेसी के साथ करार करने में रूचि दिखाई दी थी, क्लोप ने कहा, " कौन नहीं चाहता कि मेसी उनकी टीम में हों? हमारे लिए संख्या मायने नहीं है। लेकिन ईमानदारी से कहूं, तो वह एक शानदार खिलाड़ी है।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 के लिए दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने पर डैनियल सैम्स ने खुद को बताया भाग्यशाली

उन्होंने कहा, " प्रीमियर लीग के लिए यह बहुत अच्छा होगा। लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि प्रीमियर लीग को इसे बढ़ावा देने की आवश्यकता है। वह कभी भी किसी अन्य लीग में नहीं खेले। यहां फुटबाल अलग है। मैं इसे देखना चाहता हूं लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं ऐसा करूंगा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड