Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पूर्व अध्यक्ष जॉन फाहे के निधन पर शोक जताते हुए बैठक में मौन रखेगी वाडा

पूर्व अध्यक्ष जॉन फाहे के निधन पर शोक जताया है और वह सोमवार को होने वाली अपनी कार्यकारी समिति की बैठक की शुरुआत से पहले उनके लिए मौन रखेगी।

IANS Reported by: IANS
Updated on: September 13, 2020 17:47 IST
Mourning the death of former president John Fahey, Wada will keep silence in the meeting- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mourning the death of former president John Fahey, Wada will keep silence in the meeting

मांट्रियल। विश्व डोपिंग रोधी एजेंसी (वाडा) ने अपने पूर्व अध्यक्ष जॉन फाहे के निधन पर शोक जताया है और वह सोमवार को होने वाली अपनी कार्यकारी समिति की बैठक की शुरुआत से पहले उनके लिए मौन रखेगी। वाडा ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस बात की जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, जॉन 2008 से 2013 तक वाडा के अध्यक्ष रहे थे। 75 साल की उम्र में उनका निधन हुआ। अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने दवा इंडस्ट्री और वैश्विक कानून एजेंसी जिसमें इंटरपोल के साथ अच्छी साझेदारी की।

ये भी पढ़ें - ईस्ट बंगाल के कोच बनने की दौड़ में शामिल हुए रिवेरा और विदाकोविच

वाडा के महा निदेशक ओलीवर निग्गली ने कहा, "जॉन शानदार अध्यक्ष थे और एक बेहतरीन इंसान थे। उनके मूल्य काफी मजबूत थे और हमेशा वाडा और साफ सुथरे खेल के हित में काफी काम किया। वह इस बात को सुनिश्चित करते थे कि सभी हितधारकों के बीच अच्छा सामंजस्य हो और वो सिस्टम, खिलाड़ियों के हित में काम करें। वह सच्चे लीडर थे। जिन्होंने उनके साथ काम किया या जो उन्हें जानते थे वो हर कोई उन्हें याद रखेगा।"

ये भी पढ़ें - भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी शुभांकर को उम्मीद,खिलाड़ियों पर वित्तीय दबाव कम करने के लिए टूर्नामेंट खेले जा सकते हैं

उन्होंने कहा, "मैं वाडा में काम करने वाले हर इंसान की तरफ से उनकी पत्नी, परिवार को सांत्वना देना चाहता हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement