Friday, April 26, 2024
Advertisement

नडाल ने सितसिपास को हरा एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में बनाई जगह

विश्व के नंबर-2 टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने यहां जारी एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 20, 2020 11:55 IST
नडाल ने सितसिपास को...- India TV Hindi
Image Source : AP नडाल ने सितसिपास को हरा एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में बनाई जगह

लंदन| विश्व के नंबर-2 टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने यहां जारी एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। नडाल ने मौजूदा विजेता ग्रीस के स्टेफानोस सितसिपास को हरा कर अंतिम-4 में प्रवेश किया।

नडाल ने गुरुवार को सितसिपास को 6-4, 4-6, 6-2 से मात दी। यह मैच दो घंटे पांच मिनट तक चला। नडाल ने छठी बार इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई है। ग्रुप लंदन-2020 में नडाल ने दूसरा स्थान हासिल किया। अगले मैच में उनका सामना रूस के डेनिल मेदवेदेव से होगा।

टीम इंडिया के भरोसेमंद बल्लेबाज पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया में शुरु किया अभ्यास, देखें VIDEO

एटीपी की वेबसाइट ने नडाल के हवाले से लिखा है, "सेमीफाइनल में पहुंचना, वो भी साल के आखिरी टूर्नामेंट के, यह काफी अहम चीज है। मैं इससे काफी खुश हूं और सेमीफाइनल में मेदवेदेव के साथ खेलने को तैयार हूं।" पिछले साल नडाल ने सितिसिपास को राउंड रोबिन के अंतिम मैच में हराया था लेकिन फिर भी बाएं हाथ का यह खिलाड़ी बाहर हो गया था।

उन्होंने कहा, "पिछले साल की तरह मैंने इस बार भी दो मैच जीते हैं। पिछले साल मैं थोड़ा दुर्भाग्यशाली रहा था कि सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सका था। यहां हर दिन सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना काफी मुश्किल होता है। अधिकतर बार आप थक जाते हो, लेकिन यह साल काफी मुश्किल है। मैं सेमीफाइनल में पहुंच कर खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement