Monday, May 13, 2024
Advertisement

ट्रेनिंग के लिए नोवाक जोकोविच को गलती से दी थी क्लब ने इजाजत, अब मांगी माफी

क्लब ने एक बयान में कहा,‘‘हम माफी चाहते हैं कि नियम को ठीक से समझ नहीं पाये। इससे जोकोविच या किसी और को भी असुविधा हो सकती थी।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: May 06, 2020 10:51 IST
Novak Djokovic was mistakenly given permission for training by the club, now apologized- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Novak Djokovic was mistakenly given permission for training by the club, now apologized

मैड्रिड। स्पेन में लॉकडाउन नियम तोड़कर नोवाक जोकोविच ने जिस क्लब में अभ्यास किया था, उस क्लब ने माफी मांगते हुए कहा है कि उसने गलती से सर्बिया के इस नंबर एक खिलाड़ी को अभ्यास की अनुमति दे दी थी। जोकोविच ने सोमवार को अपना अभ्यास का वीडियो डाला था। कोरोना वायरस महामारी के कारण लागू लॉकडाउन में क्लब में अभ्यास करने की अनुमति नहीं है। 

जोकोविच ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला था जिसमें मारबेला शहर में एक टेनिस क्लब में वह दूसरे व्यक्ति के साथ खेल रहे हैं। सर्बिया के जोकोविच इसी शहर में रह रहे हैं। स्पेन ने सोमवार को लॉकडाउन में कुछ ढील दी है। 

कोरोना वायरस महामारी के फैलने के बाद से मार्च से यहां लॉकडाउन लागू है। अब पेशेवर खिलाड़ियों को अभ्यास पर लौटने की छूट है लेकिन खेल क्लब और स्टेडियम अगले हफ्ते तक बंद रखने के निर्देश हैं। 

ये भी पढ़ें - विश्व तीरंदाजी ने आंशिक बेरोजगारी के अंदर शामिल किए अपने 13 कर्मचारी

पुऐंते रोमानो मारबेला टेनिस क्लब ने एक बयान में कहा,‘‘हम माफी चाहते हैं कि नियम को ठीक से समझ नहीं पाये। इससे जोकोविच या किसी और को भी असुविधा हो सकती थी। हमें लगा था कि चार मई से सभी पेशेवर खिलाड़ी अभ्यास कर सकते हैं और इसी वजह से हमने अनुमति दे दी।’’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement