Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

विश्व तीरंदाजी ने आंशिक बेरोजगारी के अंदर शामिल किए अपने 13 कर्मचारी

विश्व तीरंदाजी के प्रवक्ता ने कहा कि ओलंपिक से होने वाली कमाई के अलावा प्रसारकों और प्रायोजकों के अनुबंध भी बुरी तरह प्रभावित हुए हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 06, 2020 7:30 IST
World Archery inducts 13 employees inside partial unemployment- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES World Archery inducts 13 employees inside partial unemployment

कोलकाता। कोविड-19 महामारी के कारण वित्तीय नुकसान झेल रही तीरंदाजी की सर्वोच्च संस्था विश्व तीरंदाजी ने लुसाने मुख्यालय में काम करने वाले अपने सभी 13 कर्मचारियों को ‘अस्थायी आंशिक बेरोजगारी’ कार्यक्रम में शामिल कर दिया है जिसके तहत उनके वेतन के अधिकतर हिस्से का भुगतान स्विस सरकार को करना होगा। 

टोक्यो 2020 ओलंपिक स्थगित होने के बाद विश्व तीरंदाजी के कार्यकारी बोर्ड ने 31 अगस्त तक अपनी सभी प्रतियोगिताएं निलंबित कर दी। इससे महासंघ को बहुत अधिक नुकसान हुआ। 

ये भी पढ़ें - विदेशी कोचों की कमी पूरा कर सकते हैं पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी - पी. वी. सिंधू

विश्व तीरंदाजी के प्रवक्ता ने पीटीआई-भाषा से कहा कि ओलंपिक से होने वाली कमाई के अलावा प्रसारकों और प्रायोजकों के अनुबंध भी बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हमने अपने कर्मचारियों को आंशिक बेरोजगारी के अंतर्गत रख दिया है।’’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement