Sunday, April 28, 2024
Advertisement

प्रीमियर लीग : एस्टन विला को हराकर लिवरपूल के बराबर पहुंचा मैनचेस्टर युनाइटेड

ब्रुनो फर्नांडेज द्वारा पेनाल्टी पर किए गए गोल की मदद से मैनचेस्टर युनाइटेड ने एस्टन विला को 2-1 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की अंकतालिका में अंकों के मामले में मौजूदा चैम्पियन लिवरपूल की बराबरी कर ली है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: January 02, 2021 18:19 IST
Premier League: Manchester United equal to Liverpool defeating Aston Villa - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Premier League: Manchester United equal to Liverpool defeating Aston Villa 

मैनचेस्टर। ब्रुनो फर्नांडेज द्वारा पेनाल्टी पर किए गए गोल की मदद से मैनचेस्टर युनाइटेड ने एस्टन विला को 2-1 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की अंकतालिका में अंकों के मामले में मौजूदा चैम्पियन लिवरपूल की बराबरी कर ली है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्टर युनाइटेड के 16 मैचों से अब 33 अंक हो गए हैं और वह अंकों के मामले में लिवरपूल के बराबर पहुंच गया है। लेकिन गोल अंतर के कारण लिवरपूल टॉप पर है।

ये भी पढ़ें - टोक्यो ओलंपिक का आयोजन इस साल का सबसे अहम कार्य - थॉमस बाक

मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए मार्शियल ने 40वें मिनट में गोल करके अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। लेकिन ट्राओरे ने 58वें मिनट में ही गोल कर करते हुए एस्टन विला को 1-1 की बराबरी पर ला दिया।

ये भी पढ़ें - भारतीय पुरुष हॉकी टीम के शिविर का पांच जनवरी से आगाज

इसके दो मिनट बाद ही ब्रूनो फर्नांडेज ने पेनाल्टी को गोल में तब्दील करते हुए मैनचेस्टर युनाइटेड को 2-1 से आगे कर दिया और टीम ने इसे अंतिम समय तक कायम रखा। मैनचेस्टर युनाइटेड की 10 मैचों में यह आठवीं जीत है।

ये भी पढ़ें - 'दादा जल्दी से ठीक होने का', भारतीय क्रिकेटरों ने मांगी गांगुली के जल्दी ठीक होने की दुआ

फर्नांडेज का इस सीजन में लीग में यह 11वां गोल है। मैनचेस्टर युनाइटेड से जुड़ने के बाद से फर्नांडेज अब तक अक्टूबर में न्यूकैसल युनाइटेड के खिलाफ ही पेनाल्टी पर गोल दागने से चूके थे।

मैनचेस्टर युनाइटेड की एस्टन खिलाफ लीग के पिछले 44 मैचों में यह 32वीं जीत है और वह अब तक केवल चार ही मैच हारा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement