Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

तो क्या एक ही क्लब में साथ खेलते नजर आएंगे रोनाल्डो और मेसी, पूर्व फुटबॉलर ने जताया अंदेशा

ब्राजील के पूर्व मिडफील्डर रिवाल्डो का मानना है कि स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के स्टार फुटबालर लियोनेल मेसी इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर सिटी के साथ जुड़ सकते हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 04, 2020 21:44 IST
तो क्या एक ही क्लब में...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES तो क्या एक ही क्लब में साथ खेलते नजर आएंगे रोनाल्डो और मेसी, पूर्व फुटबॉलर ने जताया अंदेशा

रियो डी जनेरियो| ब्राजील के पूर्व मिडफील्डर रिवाल्डो का मानना है कि स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के स्टार फुटबालर लियोनेल मेसी इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर सिटी के साथ जुड़ सकते हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि अगर सबकुछ सही रहा तो मेसी इटालियन क्लब जुवेंटस में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ भी शामिल हो सकते हैं।

मेसी को लेकर ऐसी खबरें है कि वह 2021 के बाद बार्सिलोना के साथ अपने करार को विस्तार देने के मूड में नहीं हैं। मेसी करार खत्म होने के बाद क्लब छोड़ने का मन बना रहे हैं। उनका करार अगले साल खत्म हो रहा है। क्लब के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले मेसी क्लब के साथ नया करार करने वाले थे जो उन्हें 2023 तक क्लब में रखता।

रिवाल्डो ने बेटफेयर से कहा, " उनके करार को खत्म होने में अब केवल एक ही साल बचा है और ऐसी अफवाहें हैं कि मेसी अपना करार खत्म होने के बाद बार्सिलोना क्लब को छोड़ सकते हैं। लेकिन जैसा कि मैंने हमेशा से कहा है कि मेरा मानना है कि वह बार्सिलोना में रहकर ही अपने करियर को समाप्त कर सकते हैं। अगर वह छोड़ते हैं तो मैं किसी और क्लब के लिए उन्हें खेलते हुए देख नहीं सकता। "

उन्होंने कहा, " जब मेसी का अनुबंध खत्म होगा तो वह 34 साल के होंगे, लेकिन मेरा मानना है कि अपने क्लास के सहारे वह आसानी से प्रीमियर लीग में खेल सकते हैं।" रिवाल्डो ने साथ ही कहा कि मेसी अपने प्रतिद्वंद्वी रोनाल्डो के साथ जुवेंटस में खेल सकते हैं। उन्होंने कहा, " इन सारी अटकलों के बीच, मेरा मानना है कि कुछ एजेंट पहले से ही जुवेंतस में मेसी-रोनाल्डो डबल के बारे में सपना देख रहे हैं और यह दुनिया भर में बहुत बड़ा होगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement