1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. सिद्धार्थ विश्वकर्मा और महक जैन बने नेशनल टेनिस चैम्पियन

सिद्धार्थ विश्वकर्मा और महक जैन बने नेशनल टेनिस चैम्पियन

सिद्धार्थ विश्वकर्मा ने टॉप सीड अर्जुन खड़े को हराकर फेनेस्टा ओपन नेशनल चैम्पियनशिप में शनिवार को पुरुष एकल का खिताब जीत लिया। महिला वर्ग में महक जैन ने खिताब अपने नाम किया।

IANS IANS
Published on: October 07, 2018 11:16 IST
सिद्धार्थ...- India TV Hindi
सिद्धार्थ विश्वकर्मा और महक जैन

नई दिल्ली: सिद्धार्थ विश्वकर्मा ने टॉप सीड अर्जुन खड़े को हराकर फेनेस्टा ओपन नेशनल चैम्पियनशिप में शनिवार को पुरुष एकल का खिताब जीत लिया। महिला वर्ग में महक जैन ने खिताब अपने नाम किया। पुरुष एकल के फाइनल में छठी सीड सिद्धार्थ ने अर्जुन को 6-2, 6-7, 6-3 से मात देकर खिताब जीता। उन्होंने इस जीत के बाद कहा, " पहले सेट से ही मैं उत्साहित था जहां मैंने अच्छा खेल दिखाया। दूसरे सेट में उन्होंने मुझपर कई हमले किए जिससे मैं उबर नहीं सका। लेकिन मुझे विश्वास था कि मैं तीसरे सेट में अच्छा करूंगा और मैंने वहीं किया। पहली बार यह खिताब जीतना मेरे लिए एक शानदार अहसास है।" 

महिला वर्ग में दूसरी सीड महक ने नताशा पाल्हा को 6-1, 6-2 से पराजित कर खिताब पर कब्जा जमाया। 

महक ने कहा, "मैंने फाइनल में कड़े मुकाबले की उम्मीद की थी क्योंकि उन्होंने सेमीफाइनल में जील देसाई को हराया था। लेकिन मैंने मैच से पहले जो रणनीति बनाई थी वह कारगर साबित हुई। मैं इस जीत से बेहद खुश हूं।" 

अंडर-18 वर्ग में सिद्धांर्थ भांतिया और हुमेरा शेख ने क्रमश : लड़कों एवं लड़कियों वर्ग में खिताब अपने नाम किए। 

टॉप सीड भांतिया ने लड़कों के अंडर-18 वर्ग में तीसरी सीड काल्विन गोलमेई को 7-6, 6-2 से जबकि हुमेरा ने लड़कियों की अंडर-18 वर्ग में रश्मिका को 6-2, 6-4 से मात दी। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X