Friday, May 10, 2024
Advertisement

सेरेना विलियम्स बनीं मां, बेटी को दिया जन्म

दुनिया की नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी रह चुकीं सेरेना विलियम्स मां बन गई हैं। 36 साल की सेरेना ने शुक्रवार को एक बेटी को जन्म दिया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: September 02, 2017 17:55 IST
serena- India TV Hindi
serena

नई दिल्ली: दुनिया की नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी रह चुकीं सेरेना विलियम्स मां बन गई हैं। 36 साल की सेरेना ने शुक्रवार को एक बेटी को जन्म दिया। सेरेना की बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने यूएस ओपन में तीसरे दौर का मैच जीतने के बाद सेरेना के पहले बच्चे के जन्म की पुष्टि की। वीनस ने कहा, 'मैं बहुत उत्साहित हूं और मौसी बनने की खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती।'

सेरेना इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस को मां बनने से पहले लगातार अपडेट कर रही थीं। हाल ही में उन्होंने वैनिटी फेयर मैगजीन के कवर पेज पर तस्वीर के लिए न्यूड पोज दिया था। तस्वीर में सेरेना बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही थीं। आपको बता दें कि पहले सेरेना विलियम्स ने यह कहते हुए गर्भवती होने की बात छुपानी चाही थी कि गलती से स्नैपचैट पर फोटो शेयर हो गई। सेरेना ने कहा कि उन्हें अपने गर्भवती होने की जानकारी जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजन से दो दिन पहले मिली। सेरेना ने मैगजीन को बताया कि एक बार वह प्रैक्टिस करते समय जब तक टेनिस कोर्ट के किनारे बीमार नहीं हो गईं थी तब तक उन्हें कुछ पता नहीं चला था। लेकिन उनकी दोस्त ने संदेह जताया कि वह प्रेग्नेंट हो सकती है और उन्हें टेस्ट लेने का सुझाव दिया।

टेस्ट के दौरान पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं। जिसके बाद उन्होंने प्रतिक्रिया दी 'हे भगवान, यह नहीं हो सकता, मुझे एक टूर्नामेंट खेलना है. मैं ऑस्ट्रेलियाई ओपन कैसे खेलूं? मैंने इस वर्ष विंबलडन जीतने की योजना बनाई थी.' सेरेना के बच्चे के पिता रेडिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन हैं. जिनके साथ सगाई की खबर भी सेरेना ने सोशल मीडिया के जरिए दी थीं। पिछले दिसंबर में इन दोनों की सगाई हुई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement