1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. भारत के सुमित नागल सरदेग्ना ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हुए बाहर

भारत के सुमित नागल सरदेग्ना ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हुए बाहर

सुमित नागल इटली के कगलिआरी में चल रहे एटीपी 250 सरदेग्ना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के शुरूआती राउंड में हारकर बाहर हो गए हैं।

IANS IANS
Published on: April 07, 2021 12:59 IST
Sumit Nagal- India TV Hindi
Image Source : GETTY Sumit Nagal

नई दिल्ली| भारत के सुमित नागल इटली के कगलिआरी में चल रहे एटीपी 250 सरदेग्ना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के शुरूआती राउंड में हारकर बाहर हो गए हैं। नागल को इस मुकाबले में स्लोवाकिया के क्वालीफायर जोजेफ कोवालिक के हाथों 6-3, 1-6, 3-6 से हार का सामना करना पड़ा।

नागल ने क्वालीफाइंग के दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया था और वह विश्वास के साथ मुख्य ड्रॉ में पहुंचे थे। 136वीं रैंकिंग के नागल ने क्वालीफायर्स के दूसरे राउंड में फ्रांस के मैक्सिमे जैनविएर को 6-2, 6-1 से हराया था।

ये भी पढ़े - IPL 2021 : ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान चुने जाने पर कपिल देव ने दिया बड़ा बयान

नागल को पिछले महीने अर्जेटीना ओपन की फॉर्म बरकरार रखने की उम्मीद थी जहां उन्होंने विश्व के नंबर-22 खिलाड़ी चिली के क्रिस्टियन गैरिन को मात दी थी। हालांकि उन्हें बाद में पांचवीं सीड स्पेन के एलबर्ट रामोस विनोलास से हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़े - IPL 2021 में किस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे स्टीव स्मिथ, रिकी पोंटिंग ने बताया प्लान 

23 वर्षीय नागल ने 2019 में यूएस ओपन से ग्रैंड स्लैम में डेब्यू किया था और उन्हें 2020 यूएस ओपन में पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम में जीत हासिल हुई थी। इस साल हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन में उन्हें वाइल्ड कार्ड के तौर पर प्रवेश दिया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X