Friday, May 10, 2024
Advertisement

ये मेरे लिए असल रोमांच का क्षण है: एश्ले बार्टी

बार्टी पांच साल के अंतराल के बाद विंबलडन के फाइनल पहुंचने वाली वर्ल्ड नंबर-1 हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 09, 2021 16:23 IST
This Is A Real Thriller For Me: Ashleigh Barty- India TV Hindi
Image Source : GETTY This Is A Real Thriller For Me: Ashleigh Barty

दुनिया की नंबर-1 खिलाड़ी एश्ले बार्टी विंबलडन के फाइनल में पहुंच गई हैं। बार्टी ने इस सफलता को असल रोमांच का क्षण करार दिया है। जर्मनी की एंगलिक कर्बर को हराकर पहली बार विंबलडन के फाइनल में पहुंचीं बार्टी ने कहा कि वह नहीं जानती थीं कि उन्हें कभी इस तरह का अनुभव प्राप्त करने का मौका मिलेगा या नहीं।

फाइनल में चेक गणराज्य की कैरोलिन प्लीस्कोवा से भिड़ने को तैयार बार्टी ने कहा, "यह शानदार अनुभव है। यह रिलीफ का समय है और साथ ही साथ रोमांच का भी समय है। मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा था। विंबलडन का फाइनल खेलने का मौका मिला सचमुच अद्वीतीय अनुभव है।"

बार्टी पांच साल के अंतराल के बाद विंबलडन के फाइनल पहुंचने वाली वर्ल्ड नंबर-1 हैं।

2019 की फ्रेंच ओपन चैंपियन बार्टी ने कहा कि वह जानती थीं कि 2018 की विंबलडन चैंपियन कर्बर को हराने के लिए उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा।

बार्टी ने कहा, "कर्बर शानदार खिलाड़ी हैं। उनके खिलाफ जीत हासिल करने के लिए हर हाल में अपना बेस्ट देना होता है। मेरे लिए दिन अच्छा रहा और हर चीज मेरे पक्ष में रही।"

कमलेश नागरकोटी ने शेयर की शर्टलेस मिरर सेल्फी, हुई वायरल

विंबलडन का महिला एकल फाइनल शनिवार को खेला जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement