Thursday, April 25, 2024
Advertisement

विंबलडन 2019: सेमीफाइनल में पहुंची सेरेना विलियम्स और सिमोना हालेप

विलियम्स को हमवतन एलिसन रिस्के से कड़ी टक्कर मिली जबकि हालेप ने चीन की शुई झांग को थोड़ी सी मशक्कत के बाद हरा दिया। 

IANS Reported by: IANS
Published on: July 09, 2019 21:00 IST
विंबलडन 2019: सेमीफाइनल में पहुंची सेरेना विलियम्स और सिमोना हालेप - India TV Hindi
Image Source : GETTY विंबलडन 2019: सेमीफाइनल में पहुंची सेरेना विलियम्स और सिमोना हालेप 

लंदन। दो पूर्व नंबर-1 महिला टेनिस खिलाड़ियों-अमेरिका की सेरेना विलियम्स और रोमानिया की सिमोना हालेप ने मंगलवार को साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट-विंबलडन के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। विलियम्स को हमवतन एलिसन रिस्के से कड़ी टक्कर मिली जबकि हालेप ने चीन की शुई झांग को थोड़ी सी मशक्कत के बाद हरा दिया। 

सेरेना ने दो घंटे एक मिनट तक चले मैच में रिस्के को 6-4, 4-6, 6-3 से मात दी। रिस्के ने अच्छी शुरुआत की थी और पहले सेट में शुरुआती बढ़त ले ली थी। सेरेना ने हालांकि यह सेट अपने नाम किया। दूसरे सेट में जरूर रिस्के ने सेरेना से सेट छीन मुकाबला तीसरे सेट में पहुंचा दिया जहां पूर्व विजेता ने जीत हासिल की। सेमीफाइनल में सेरेना के सामने चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्रायकोवा या ग्रेट ब्रिटेन की योहाना कोंटा हो सकती हैं। 

चीन झांग, हालेप को पहले सेट में अच्छी टक्कर देने में सफल रहीं लेकिन दूसरे सेट में वह कहीं भी रोमानियाई खिलाड़ी के सामने टिक नहीं पाईं। हालेप ने यह मैच 7-6 (7-4), 6-1 से अपने नाम किया। 

इलिना स्वितोलिना और चेक गणराज्य की कैरोलिना मुचोवा के बीच एक और क्वार्टर फाइनल मैच खेला जाना है। इस मैच की विजेता खिलाड़ी सेमीफाइनल में हालेप से भिड़ेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement