Monday, April 29, 2024
Advertisement

Asian Games 2023: नीरज चोपड़ा से फैंस को गोल्ड की उम्मीद, जानें कैसे देखें Live इवेंट

Asian Games 2023: भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा एशियन गेम्स में 04 अक्टूबर को फाइनल में अपना थ्रो करेंगे। ऐसे में आइए जानते हैं कि आप इस इवेंट को लाइव कैसे देख सकते हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 04, 2023 6:15 IST
Neeraj Chopra- India TV Hindi
Image Source : AP नीरज चोपड़ा

Asian Games 2023: हांग्जो में चल रहे एशियन गेम्स 2023 में भारतीय एथलीटों ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। अब तक 62 पदकों में से एथलेटिक्स ने 16 पदक जीते हैं - 2 स्वर्ण, 8 रजत और 6 कांस्य। निशानेबाजी ने एशियाई खेलों 2023 में अब तक सबसे अधिक भारतीय पदक जीते हैं। एथलेटिक्स में गोल्ड मेडल की गिनती बढ़ने की उम्मीद है। बुधवार को जब नीरज चोपड़ा 4 अक्टूबर को जैवलिन थ्रो के लिए मैदान में उतरेंगे।

मौजूदा चैंपियन नीरज चोपड़ा 2023 में जबरदस्त फॉर्म में हैं। हालांकि इस साल डायमंड लीग में जीत हासिल नहीं कर सके, लेकिन उससे पहले उन्होंने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल अपने नाम किया था। बुडापेस्ट में विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने के बाद ओलंपिक और वर्ल्ड चैंपियन बनने वाले वह दुनिया के तीसरे जैवलिन थ्रोअर खिलाड़ी बने थे। फैंस को इस साल भी नीरज चोपड़ा से एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल की उम्मीद है। ऐसे में आइए जानते हैं कि नीरज चोपड़ा बुधवार को कब अपना थ्रो करेंगे।

नीरज चोपड़ा के थ्रो से जुड़ी जानकारियां

एशियन गेम्स 2023 में नीरज चोपड़ा को कब और कहाँ देखें?

नीरज चोपड़ा 4 अक्टूबर को हांगझू के एचओसी स्टेडियम में मेंस जैवलिन थ्रो इवेंट के दौरान एक्शन में नजर आएंगे। नीरज का थ्रो कार्यक्रम भारतीय समयानुसार शाम 4:35 बजे शुरू होगा।

भारत में नीरज चोपड़ा के मेंस जैवलिन थ्रो कार्यक्रम को कब और कहाँ लाइव देखें?

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क एशियन गेम्स 2023 का आधिकारिक ब्रॉडकास्टर है। भारतीय फैंस नीरज चोपड़ा को सभी सोनी स्पोर्ट्स चैनलों पर लाइव देख सकते हैं।

एशियन गेम्स 2023 में नीरज चोपड़ा के मेंस जैवलिन थ्रो इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कहां मिलेगी?

एशियाई खेल 2023 में नीरज चोपड़ा के कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीमिंग Sony LIV ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें

ODI वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के पास रिकॉर्ड बनाने का मौका, बनाने होंगे इतने रन

Asian Games 2023: भारत ने जैवलिन थ्रो में जीता गोल्ड, इस एथलीट ने किया कमाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement