Thursday, May 16, 2024
Advertisement

एनआईएस पटियाला में फूटा कोरोना बम, आठ और मुक्केबाज कोविड से संक्रमित

पंजाब के पटियाला में चल रहे राष्ट्रीय शिविर में आठ और मुक्केबाज कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जिससे संक्रमितों की संख्या 26 पर पहुंच गयी है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 13, 2022 20:53 IST
एनआईएस पटियाला में फूटा कोरोना बम (फाइल फोटो)- India TV Hindi
Image Source : GETTY एनआईएस पटियाला में फूटा कोरोना बम (फाइल फोटो)

Highlights

  • पटियाला राष्ट्रीय शिविर में आठ और मुक्केबाजों का कोविड-19 का परीक्षण पॉजिटिव
  • पटियाला राष्ट्रीय शिविर में संक्रमितों की कुल संख्या 26 पर पहुंची
  • सुमित और रोहित मोर तथा उनके छह अभ्यास जोड़ीदार का परीक्षण पॉजिटिव!

पंजाब के पटियाला में चल रहे राष्ट्रीय शिविर में आठ और मुक्केबाज कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जिससे संक्रमितों की संख्या 26 पर पहुंच गयी है लेकिन इन सभी में मामूली लक्षण पाये गये हैं। बुधवार को 12 मुक्केबाजों और सहयोगी स्टाफ के छह सदस्यों का परीक्षण पॉजिटिव आया है। इस सूची में गुरुवार को आठ अन्य मुक्केबाजों के नाम जुड़ गये। इस तरह से अब संक्रमित मुक्केबाजों की संख्या 20 हो गयी है। 

राष्ट्रीय शिविर से जुड़े सूत्रों ने पीटीआई से कहा, ‘‘मुख्य मुक्केबाज सुमित और रोहित मोर तथा उनके छह अभ्यास जोड़ीदार का परीक्षण पॉजिटिव आया है। शिविर जारी रहेगा और जिनका परीक्षण पॉजिटिव आया है वे पृथकवास पर हैं और उनमें मामूली लक्षण है। यह दूसरी लहर जैसी स्थिति नहीं है।’’ सहयोगी स्टाफ में जिन सदस्यों को संक्रमित पाया गया है उनमें मुख्य कोच नरेंद्र राणा, कोच समन्वयक सीए कुट्टप्पा और सहायक कोच सुरंजय सिंह भी शामिल हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement