Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया ओपन 2022 से बाहर हुई गरबाइन मुगुरुजा और एनेट कोंटावीट

मुगुरुजा महिला वर्ग में बाहर होने वाली सबसे अधिक वरीयता वाली खिलाड़ी है। इससे ठीक पहले डेनमार्क की 19 वर्षीय क्लारा टॉसन ने कोंटावीट को 6-2, 6-3 से हराकर बड़ा उलटफेर किया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: January 20, 2022 11:37 IST
Garbine Muguruza, Anett Kontaveit, Australia Open 2022, Tennis, Sports - India TV Hindi
Image Source : GETTY Garbine Muguruza and Anett Kontaveit

Highlights

  • मुगुरुजा एक बार भी ब्रेक प्वाइंट लेने की स्थिति में नहीं पहुंची और उन्होंने लगातार सहज गलतियां की
  • गरबाइन मुगुरुजा को एलाइज कॉर्नेट ने उन्हें 6-2, 6-3 से हराया
  • डेनमार्क की 19 वर्षीय क्लारा टॉसन ने कोंटावीट को 6-2, 6-3 से हराकर बड़ा उलटफेर किया
महिला वर्ग में तीसरी वरीयता प्राप्त गरबाइन मुगुरुजा और छठी वरीयता प्राप्त एनेट कोंटावीट सीधे सेटों में हारकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गयी। मुगुरुजा एक बार भी ब्रेक प्वाइंट लेने की स्थिति में नहीं पहुंची और उन्होंने लगातार सहज गलतियां की। एलाइज कॉर्नेट ने उन्हें 6-2, 6-3 से हराया। 
 
वह महिला वर्ग में बाहर होने वाली सबसे अधिक वरीयता वाली खिलाड़ी है। इससे ठीक पहले डेनमार्क की 19 वर्षीय क्लारा टॉसन ने कोंटावीट को 6-2, 6-3 से हराकर बड़ा उलटफेर किया। 
 
 
टॉसन तीसरे दौर में 2019 की सेमीफाइनलिस्ट डेनिली कोलिन्स से भिड़ेगी। महिला वर्ग के अन्य मैचों में सातवीं वरीयता प्राप्त और 2020 की फ्रेंच ओपन चैंपियन इगा स्वियातेक ने रेबेका पीटरसन को 6-2, 6-2 और 31वीं वरीयता प्राप्त मार्केटा वांड्रोसोवा ने लियुडमिला सैमसोनोवा को 6-2, 7-5 से पराजित किया। 
 
पुरुष वर्ग में पांचवी वरीयता प्राप्त आंद्रे रूबलेव, 2014 के यूएस ओपन चैंपियन मारिन सिलिच, 24वीं वरीयता प्राप्त डैन इवान्स और विश्व में 70वीं रैंकिंग के मैक्सिम क्रेसी आगे बढ़ने में सफल रहे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement