Friday, April 19, 2024
Advertisement

ISL: हैदराबाद एफसी ने ओडिशा एफसी को 3-2 से हराया

अपनी प्रतिष्ठा पर खरा उतरते हुए तिलक मैदान स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मुकाबले में पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए ओडिशा एफसी को 3-2 से हराया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 28, 2022 10:39 IST
ISL, Hyderabad FC, Odisha FC, Indian super league, sports, football India- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@INDSUPERLEAGUE Hyderabad FC vs Odisha FC

हैदराबाद एफसी ने खिताब के दावेदार के रूप में अपनी प्रतिष्ठा पर खरा उतरते हुए तिलक मैदान स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मुकाबले में पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए ओडिशा एफसी को 3-2 से हराया। मुकाबले में जैरी मावीमिंगथांगा (45वें मिनट) ने मध्यांतर से ठीक पहले ओडिशा एफसी को बढ़त दिलाई।

हालांकि हैदराबाद ने दूसरे हाफ में 20 मिनट के भीतर जोएल चियानीज (51वें मिनट), जाओ विक्टर (70वें मिनट) और आकाश मिश्रा (73वें मिनट) के गोल की बदौलत 3-1 की बढ़त बना ली। 

यह भी पढ़ें- WI vs ENG : इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टी20 सीरीज से बाहर हुए कप्तान इयोन मोर्गन

जोनाथस क्रिस्टियन ने 84वें मिनट में ओडिशा एफसी की ओर से एक और गोल दागकर स्कोर 2-3 किया लेकिन वह सिर्फ हार के अंतर को कम कर पाए। 

इस जीत के साथ हैदराबाद एफसी 13 मैच में 23 अंक के साथ अंक तालिका के शीर्ष पर है। केरल ब्लास्टर्स की टीम 20 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है लेकिन उसे दो मैच कम खेले हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement