Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Monterrey Open: यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना ने रूस की अनास्तासिया पोटापोवा को हराया

यूक्रेन की नंंबर एक टेनिस खिलाड़ी एलिना स्वितोलिना ने मॉन्टेरी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में रूस की अनास्तासिया पोटापोवा को हराया। स्वितोलिना ने रूस की अनास्तासिया पोटापोवा को 6-2, 6-1 से शिकस्त दी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: March 02, 2022 12:43 IST
Elina Svitolina of Ukraine celebrates a point during a match against Anastasia Potapova of Russia- India TV Hindi
Image Source : JAM MEDIA/GETTY IMAGES Elina Svitolina of Ukraine celebrates a point during a match against Anastasia Potapova of Russia

Highlights

  • स्वितोलिना ने पहले दौर में रूस की अनास्तासिया पोटापोवा को हराया
  • स्वितोलिना ने रूस की अनास्तासिया पोटापोवा को 6-2, 6-1 से हराया
  • मैं अपने देश के लिये एक मिशन पर थी: एलिना स्वितोलिना

यूक्रेन की नंंबर एक टेनिस खिलाड़ी एलिना स्वितोलिना ने मॉन्टेरी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में रूस की अनास्तासिया पोटापोवा को हराया। मैच का बहिष्कार करने के बजाय कोर्ट पर उतरकर स्वितोलिना ने रूस की अनास्तासिया पोटापोवा को 6-2, 6-1 से हराया। मैच में यूक्रेनी खिलाड़ी ने रूसी खिलाड़ी को टिकने का कोई मौका नहीं दिया और मैच को बेहद आसानी से अपने नाम कर लिया।

रूसी खिलाड़ियों के खिलाफ नहीं खेलेंगी यूक्रेन की नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी

स्वितलोना ने कहा, ‘‘आज मेरे लिये स्पेशल मैच था। मैं बहुत दुखी थी लेकिन मुझे खुशी है कि मैं यहां खेल रही हूं। मेरा पूरा ध्यान खेल पर था। मैं अपने देश के लिये एक मिशन पर थी।

टेनिस की संचालन संस्थाओं ने मंगलवार को बयान जारी करके कहा कि रूस और बेलारूस के खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति दी जाएगी लेकिन वे अपने राष्ट्रीय ध्वज का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।  ’’  बता दें कि शीर्ष वरीयता प्राप्त स्वितोलिना ने इससे पहले कहा था कि जब तक पुरुष और महिलाओं के अंतरराष्ट्रीय टेनिस महासंघ रूस और बेलारूस के खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में अपने देश का नाम, ध्वज और राष्ट्रगान का उपयोग करने से नहीं रोकते, वह इन देशेां के खिलाड़ियों के खिलाफ नहीं खेलेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement