Monday, April 29, 2024
Advertisement

स्नूकर एवं बिलियर्ड्स चैंपियन पंकज आडवाणी हुए कोविड-19 संक्रमित

पंकज आडवाणी के करीबी सूत्र ने बताया, "सुबह वह उठा तो उसे बुखार और कंपकपी हो रही थी। वायरस से संक्रमण की पुष्टि करने के लिए पंकज ने घरेलू परीक्षण किट से अपना परीक्षण किया और नतीजा में वह कोविड पॉजिटिव आया।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 10, 2022 19:13 IST
pankaj advani tests positive for covid-19- India TV Hindi
Image Source : GETTY pankaj advani tests positive for covid-19

कई बार के विश्व स्नूकर एवं बिलियर्ड्स चैंपियन पंकज आडवाणी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इस दिग्गज क्यू खिलाड़ी ने सोमवार को पीटीआई को इस संदर्भ में जानकारी दी। आडवाणी ने कहा, "मैं सभी कोविड पाबंदियों का सामना कर रहा था लेकिन इसके बावजूद संक्रमित हो गया। कोविड की तीसरी लहर में हम सभी को अतिरिक्त सतर्क रहना होगा। मैंने दवाइयां ली हैं और मुझे लगता है कि मुझे उबरने में और नियमित कामकाज दोबारा शुरू करने में एक हफ्ते का समय लगेगा।"

खिलाड़ी के करीबी एक सूत्र ने बताया, "सुबह वह उठा तो उसे बुखार और कंपकपी हो रही थी। वायरस से संक्रमण की पुष्टि करने के लिए पंकज ने घरेलू परीक्षण किट से अपना परीक्षण किया और नतीजा में वह कोविड पॉजिटिव आया।"

इस चैंपियन खिलाड़ी ने हाल में भोपाल में आयोजित 64वीं राष्ट्रीय बिलियर्ड्स चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रीय बिलियर्ड्स खिताब जीता था। इस जीत के बाद आडवाणी आईबीएसएफ विश्व स्नूकर चैंपयिनशिप में हिस्सा लेने की तैयारी कर रहे थे जिसका आयोजन पहले जनवरी में होना था लेकिन कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण इसे मार्च तक स्थगित कर दिया गया।

IND vs SA: विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट से पहले की प्रेस कॉन्फ्रेंस, इन मुद्दों पर की बात

मुंबई महामारी से सबसे बुरी तरह प्रभावित शहरों में शामिल है और ग्रेटर मुंबई नगर निगम की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार रविवार को मुंबई में 19474 नए मामले आए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement