Monday, April 29, 2024
Advertisement

कोविड-19 के कारण एसएएएफ क्रॉस कंट्री, राष्ट्रीय क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप हुई स्थगित

नगालैंड में 15 जनवरी को होने वाली एसएएएफ क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप और 56वीं राष्ट्रीय क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण स्थगित हुई।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 07, 2022 18:13 IST
राष्ट्रीय क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप- India TV Hindi
Image Source : AFI राष्ट्रीय क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप हुई स्थगित

Highlights

  • एसएएएफ क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप और 56वीं राष्ट्रीय क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप हुई स्थगित
  • कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण लिया गया ये फैसला
  • इसकी नयी तारीख की घोषणा जल्द की जायेगी: एएफआई

भारतीय एथलेटिक्स महासंघ ने नगालैंड में 15 जनवरी को होने वाली एसएएएफ क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप और 56वीं राष्ट्रीय क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप को कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन स्वरूप के तेजी से फैलने के कारण स्थगित कर दी। एएफआई ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

एएफआई ने ट्वीट किया, ‘‘ नगालैंड के कोहिमा में 15 जनवरी 2022 को आयोजित होने वाली क्रॉस कंट्री और 56 वीं राष्ट्रीय क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप 2022 को ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के कारण स्थगित कर दिया गया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इसकी नयी तारीख की घोषणा जल्द की जायेगी।’’

यह नगालैंड में अब तक का पहला अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक्स आयोजन होगा। एसएएफएफ क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप की मेजबानी के लिए बोली नगालैंड एथलेटिक्स संघ (एनएए) ने मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो के समर्थन से किया था। भारत में 214 दिनों के बाद कोरोना वायरस संक्रमण का एक दिन में एक लाख से अधिक मामले सामने आये हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement