Monday, April 29, 2024
Advertisement

वीडियो गेम्स के दीवानों के लिए Asus लेकर आया यह शानदार लैपटॉप

यदि आप भी वीडियो गेम्स के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। Asus के ब्रांड रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (ROG) ने मंगलवार को मुंबई में एक बेहद ही पावरफुल लैपटॉप GTX800 को लॉन्च किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 05, 2017 20:22 IST
Asus ROG GX800- India TV Hindi
Asus ROG GX800

मुंबई: यदि आप भी वीडियो गेम्स के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। Asus के ब्रांड रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (ROG) ने मंगलवार को मुंबई में एक बेहद ही पावरफुल लैपटॉप GTX800 को लॉन्च किया। कंपनी के दावे पर यकीन करें तो यह भारत का पहला ऐसा लैपटॉप है, जिसमें लेटेस्ट NVIDIA GeForce GTX 1080 ग्राफिक्स कार्ड और हाइड्रो ओवरलॉकिंग सिस्टम दिए गए हैं। कंपनी ने इस लैपटॉप की कीमत 7,97,990 रुपये तय की है।

टेक से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Asus ROG GX800 नाम के इस लैपटॉप में 18 इंच डिस्प्ले दिया गया है। गेमर्स को इस लैपटॉप में 4K अल्ट्रा हाईडेफिनेशन गेमप्ले मिलता है। Asus ROG GX800 वर्चुअल रियल्टी हेडसेट्स के साथ-साथ VR गेम्स को भी सपोर्ट करता है। इस लैपटॉप में हाइड्रोक्लॉकिंग डॉक है, जिसमें लिक्विड कूलिंग रेडियएटर्स लगे हैं। इन सारे फीचर्स की मदद से लैपटॉप की परफॉर्मेंस तो बूस्ट करती ही है, रैम को भी इससे खासा फायदा पहुंचता है।

इन्हें भी पढ़ें:

Asus के मुताबिक, इस लैपटॉप में 2.7 गीगाहर्ट्ज का Intel i7 प्रोसेसर, 64GB रैम और 2TB की हार्डडिस्क दी गई है। Asus ROG GX800 का वजन 5.7 किलो है और इसका डॉक 4.6 किलो वजनी है। इस लैपटॉप के साथ एक सूटकेस और एक बैगपैक दिया जा रहा है, ताकि इसे लेकर चलने में आसानी हो। Asus ROG GX800 के साथ कंपनी अपना गेमिंग माउस भी देगी। कीमत की बात करें तो इसे खरीदना सबके बस की बात नहीं होगी, क्योंकि यह लैपटॉप खरीदने के लिए आपको 7,97,990 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement