Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जियोनी ने लॉन्च किया पी7 स्मार्टफोन, कीमत 9,999 रुपये

अपने P सीरीज के स्मार्टफोन की कामयाबी के बाद इसका विस्तार करते हुए चीन की स्मार्टफोन कंपनी जियोनी ने सोमवार को भारत में पी7 स्मार्टफोन लॉन्च किया, जिसकी कीमत 9,999 रुपये है।

IANS IANS
Published on: December 12, 2016 18:03 IST
Gionee P7- India TV Hindi
Gionee P7

नई दिल्ली: अपने P सीरीज के स्मार्टफोन की कामयाबी के बाद इसका विस्तार करते हुए चीन की स्मार्टफोन कंपनी जियोनी ने सोमवार को भारत में पी7 स्मार्टफोन लॉन्च किया, जिसकी कीमत 9,999 रुपये है। इस बजट स्मार्टफोन में 5-इंच का IPS HD डिस्प्ले है और वोल्ट तथा CDMA टेक्नॉलजी से लैस है।

टेक से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जियोनी इंडिया के मार्केटिंग कम्युनिकेशंस दीपक सिंह ने कहा, 'हमारा नवीनतम पी7 स्मार्टफोन में मजबूती व प्रदर्शन का मेल है।' इस फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर और 2GB RAM रैम, 8 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा तथा 5 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरा है, जो टेक्स्ट रिकग्निशन इन पिक्चर्स, GIF क्रिएटर और इंटेलिजेंट फोटो क्रॉप की सुविधा से युक्त है।

इन्हें भी पढ़ें:

पी7 स्मार्टफोन में 16GB की इंटरनल मेमरी है, जिसे बढ़ाकर 128GB तक किया जा सकता है। यह एमिगो 3.2 यूजर इंटरफेस तथा ऐंड्रॉयड के नवीनतम ओएस मार्शमैलो पर चलता है। इसमें 2300mAh की बैट्री लगी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement