Saturday, April 27, 2024
Advertisement

भारत में लॉन्च हुआ Gionee का नया स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 8,999 रुपये

Gionee X1 की सबसे बड़ी खासियत इसकी 3,000 mAh की बैटरी और फिंगरप्रिंट सेंसर है। इस फोन को खरीदने पर ग्राहकों को अन्य कई लाभ भी मिलेंगे।

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: August 21, 2017 18:25 IST
Gionee X1- India TV Hindi
Gionee X1

नई दिल्ली: Gionee ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। Gionee X1 नाम के इस स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपये तय किए गए हैं। इस स्मार्टफोन को देशभर में बड़े स्मार्टफोन रिटेलर्स से खरीदा जा सकता है। जियोनी के इस हैंडसेट को ब्लैक और गोल्ड कलर वेरियंट में लॉन्च किया गया है। Gionee X1 की सबसे बड़ी खासियत इसकी 3,000 mAh की बैटरी और फिंगरप्रिंट सेंसर है। इस फोन को खरीदने पर ग्राहकों को अन्य कई लाभ भी मिलेंगे। कंपनी के दावे के मुताबिक एयरटेल के मौजूदा ग्राहकों को यह फोन खरीदने पर 6 रीचार्ज के लिए 10GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। इसके अलावा Paytm के कैशबैक वाउचर कोड के जरिए पेटीएम मॉल से कम से कम 350 रुपये की खरीदारी करने पर 250 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

जियोनी एक्स1 में 720x1280 पिक्सल्स रेजॉल्यूशन वाला 5-इंच का HD IPS डिस्प्ले दिया गया है। जियोनी के इस स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वॉड कोर मीडियाटेक 6737 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2GB RAM दिया गया है जबकि इसका इंटरनल स्टोरेज 16 GB है। फोन की इंटरनल मेमरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ 8MP का रियर कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट फ्लैश फीचर के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक इस स्मार्टफोन के जरिए कम रोशनी में भी बेहतरीन सेल्फी ली जा सकती हैं।

Gionee X1 एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करता है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE के अलावा 2G, 3G, Wi-Fi, ब्लूटूथ, माइक्रो-USB, FM रेडियो मौजूद हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एक्सेलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर व प्रॉक्सिमिटी सेंसर जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। जियोनी के इस स्मार्टफोन का डायमेंशन 144.3x72.2x8.8 मिलीमीटर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement