Friday, March 29, 2024
Advertisement

5 हजार रुपये से भी कम कीमत में आपका हो सकता है 2 सेल्फी कैमरे वाला यह स्मार्टफोन

दोनों ही फ्रंट कैमरे 8 मेगापिक्सल के हैं वहीं इसका रियर कैमरा भी 8MP का ही है...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 10, 2018 14:24 IST
Karbonn Frames S9 smartphone with dual selfie camera launched- India TV Hindi
Karbonn Frames S9 smartphone with dual selfie camera launched

नई दिल्ली: Karbonn Mobile ने भारतीय मार्केट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Karbonn Frames S9 नाम से लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका ड्यूल सेल्फी कैमरा है। फोन की कीमत वैसे तो 6,790 रुपये है, लेकिन इसके साथ 2,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है, जो यूजर को 2 हिस्सों में दिया जाएगा। इसके लिए कंपनी ने एयरटेल से हाथ मिलाया है। इस ऑफर के तहत 18 महीने में 3,500 रुपये का रीचार्ज करवाने पर यूजर को 500 रुपये कैशबैक और फिर अगले 18 महीने में 3,500 रुपये का रीचार्ज करवाने पर 1,500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा।

Karbonn Frames S9 में 5.2 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है जिसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.25 गीगाहर्ट्ज है। फोन का रैम 2GB का है और इसकी इंटरनल मेमरी 16GB है। कार्बन फ्रेम्स एस9 की इंटरनल मेमरी जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से और 64GB तक बढ़ाई जा सकती है। फोन का सबसे जबर्दस्त फीचर इसका ड्युअल सेल्फी कैमरा है। दोनों ही फ्रंट कैमरे 8 मेगापिक्सल के हैं वहीं इसका रियर कैमरा भी 8MP का ही है। कार्बन का यह फोन ऐंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करता है।

हाइब्रिड ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ, Wi-Fi, GPS और OTG जैसे फीचर्स मौजूद हैं। वहीं, अन्य सेंसर्स के साथ इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कार्बन के इस स्मार्टफोन में 2,900mAh की बैटरी दी गई है जो ठीक-ठाक चल सकती है। इस फोन का वजन 139 ग्राम है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement