Friday, April 26, 2024
Advertisement

4,999 रुपये के इस स्मार्टफोन में है 8MP कैमरा, म्यूजिक के लिए 2 स्पीकर्स

Karbonn K9 Music 4G नाम के इस स्मार्टफोन को खासतौर पर म्यूजिक के शौकीनों को ध्यान में रखकर मार्केट में उतारा गया है...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 21, 2017 19:15 IST
Karbonn K9 Music 4G- India TV Hindi
Karbonn K9 Music 4G

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली भारतीय घरेलू कंपनी कार्बन ने मार्केट में एक नया प्रॉडक्ट लॉन्च किया है। Karbonn K9 Music 4G नाम के इस स्मार्टफोन को खासतौर पर म्यूजिक के शौकीनों को ध्यान में रखकर मार्केट में उतारा गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 4,999 रुपये तय की है। इस फोन की बड़ी खासियतों की बात करें तो इसमें 8MP का रियर कैमरा और म्यूजिक सुनने का बेहतर अनुभव देने के लिए 2 स्पीकर्स शामिल हैं। इसके अलावा यह फोन खरीदने पर Saavn म्यूजिक ऐप का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। इस स्मार्टफोन को ब्लू और शैंपेन कलर में लॉन्च किया गया है।

Karbonn K9 Music 4G में 5-इंच का FWVGA डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वॉड-कोर प्रोसेसर और 1GB RAM मौजूद हैं। फोन की इनबिल्ट मेमरी 16GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। Karbonn K9 Music 4G में 5MP का सेल्फी कैमरा और LED फ्लैश के साथ 8MP का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है। फोन का यह कैमरा पैनॉरमा, कॉन्टिन्युअस, फेस ब्यूटी और फेस डिटेक्शन जैसे कई मोड्स से लैस है। यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करता है।

कार्बन के9 म्यूजिक 4जी में 2,200mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक, इस बैटरी के दम पर 2G नेटवर्क पर 8 घंटे तक का टॉकटाइम और 180 घंटे तक का स्टैंडबाइ टाइम लिया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, USB OTG और GPS जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इन सबके अलावा इस स्मार्टफोन में ग्रेविटी सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और लाइट सेंसर भी मौजूद हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement