Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Lephone W7 स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत सिर्फ 4,599 रुपये

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Lephone ने भारत में W7 नाम से नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने सिर्फ 4,599 रुपये तय की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 13, 2017 14:25 IST
Lephone W7- India TV Hindi
Lephone W7

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Lephone ने भारत में W7 नाम से नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने सिर्फ 4,599 रुपये तय की है। यह चीनी स्मार्टफोन 22 भारतीय भाषाओं को सपॉर्ट करता है। आइए, जानते हैं इस फोन की कुछ खास बातें...

इन्हें भी पढ़ें:

Lephone W7 एक ड्यूल-सिम स्मार्टफोन है जो ऐंड्रॉयड 7.0 मार्शमैलो पर बेस्ड 360 कस्टम ROM पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में ड्यूल अकाउंट सपॉर्ट, 360 सिक्यॉरिटी जैसे शानदार फीचर्स भी हैं। डिस्प्ले की बात करें तो इस बजट फोन में आपको 5 इंच का FWVGA 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले मिलेगा जिसका रिजॉल्यूशन 480x854 पिक्सल्स है।

प्रोसेसर, RAM और कैमरा

Lephone W7 में 1.3 GHz के क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ 1 GB RAM दी गई है। इस फोन की इंटरनल मेमरी 8 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में आपको ठीक-ठाक कैमरा भी मिलेगा। जी हां, इस सस्ते स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का बैक कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। बैक कैमरे के साथ LED फ्लैश भी मौजूद है।

फोन के अन्य फीचर्स
कनेक्टिविटी की बात करें तो यह स्मार्टफोन 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS/A-GPS और माइक्रो-यूएसबी सपॉर्ट करता है। Lephone W7 में आपको ऐंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और ऐक्सलरोमीटर जैसे फीचर्स भी मौजूद मिलेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement