Sunday, May 05, 2024
Advertisement

भारत में आज से शुरु होगा ऑफलाइन स्टोर Mi Home

Xiaomi भारत में पहले ऑफलाइन स्टोर (रिटेल स्टोर) Mi Home की शुरुआत आज करने जा रही है। यह कंपनी की तरफ से देश में ऑफलाइन उपलब्धता को बढ़ाने के लिए बड़ा कदम बताया जा रहा है....

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: May 11, 2017 14:33 IST
Manu jain- India TV Hindi
Manu jain

Xiaomi भारत में पहले ऑफलाइन स्टोर (रिटेल स्टोर) Mi Home की शुरुआत आज करने जा रही है। यह कंपनी की तरफ से देश में ऑफलाइन उपलब्धता को बढ़ाने के लिए बड़ा कदम बताया जा रहा है। कंपनी ने इसके लिए आज बंगलुरू में इवेंट रखा है, यहीं से इसकी शुरुआत की जानी है।

शाओमी इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने ट्विटर में इस इवेंट की जानकारी शेयर की हैं।

कंपनी के मुताबिक आज बंगलुरू के इवेंट में Mi Home की शुरुआत के दौरान कंपनी के ग्रुप वाइस प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर मनु जैन भी मौजूद रहेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्टोर में कंपनी के ऐक्सेसरीज बेचे जाएंगे।

भारत में कंपनी कई ऐक्सेसरीज बेचती है जिसे काफी बढ़िया रिस्पॉन्स मिलते हैं। लेकिन अभी तक सिर्फ ऑनलाइन ही खरीदे जा सकते हैं इसलिए कई यूजर्स इसे खरीदने में नाकामयाब रहते हैं।

शाओमी फिलहाल चार देशों- चीन, सिंगापुर, हांग कांग और ताइवान में Mi Store के जरिए ऐक्सेसरीज की बिक्री करती है। कैनालिसिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी सैमसंग के बाद भारत की दूसरे नंबर की स्मार्टफोन कंपनी बन गई है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement