Friday, May 03, 2024
Advertisement

16MP के फ्रंट कैमरे के साथ Micromax ने लॉन्च किया यह धांसू 'सेल्फी' फोन

एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करने वाले इस स्मार्टफोन में 3,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जानें, कीमत और फीचर्स...

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: September 22, 2017 19:50 IST
Micromax Selfie 3- India TV Hindi
Micromax Selfie 3

नई दिल्ली: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता Micromax ने अपनी Selfie सीरीज का नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है।  Micromax Selfie 3 नाम ले मार्केट में उतारे गए इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 11,999 रुपये तय की है। इस स्मार्टफोन को शुक्रवार से देशभर में फैले हुए रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका 16MP का सेल्फी कैमरा है, जिससे दमदार तस्वीरें ली जा सकती हैं। इस फोन को ब्लैक और ब्लू कलर वेरियंट्स में लॉन्च किया गया है।

Micromax Selfie 3 में 5-इंच की फुल-HD IPS 2.5डी कर्व्ड स्क्रीन दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x1920 पिक्सल्स है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है जबकि RAM 3GB है। माइक्रोमैक्स का यह फोन 32GB की इंटरनल मेमरी के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से और बढ़ाया जा सकता है। फोन में 13MP का रियर कैमरा दिया गया है जो पोर्ट्रेट मोड, HDR मोड और नाइट मोड जैसे फीचर्स के साथ आता है। वहीं इसका फ्रंट कैमरा 16MP का है जिससे कंपनी के दावे के मुताबिक बेहद बढ़िया तस्वीरें ली जा सकती हैं।

इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन के रियर में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करने वाले इस स्मार्टफोन में 3,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस बैटरी से 250 घंटे तक का टॉक टाइम, 11 घंटे तक का स्टैंडबाई टाइम और 22 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक टाइम लिया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो माइक्रोमैक्स सेल्फी 3 में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, FM रेडियो और हेडफोन जैक मौजूद हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement