1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. टेक
  4. न्यूज़
  5. दो दिन तक चलती है इस स्मार्टफोन की बड़ी बैटरी, कीमत 8 हजार रुपये से कम!

दो दिन तक चलती है इस स्मार्टफोन की बड़ी बैटरी, कीमत 8 हजार रुपये से कम!

इसके जरिए दूसरे स्मार्टफोन्स की बैटरी भी चार्ज की जा सकती है...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 11, 2018 14:09 IST
Smartron t.phone P- India TV Hindi
Smartron t.phone P

नई दिल्ली: भारतीय कंपनी Smartron ने मार्केट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Smartron t.phone P  नाम से लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये तय की गई है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 17 जनवरी दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा। इस फोन की खासियतों की बात करें तो इसमें इसकी 5,000 mAh की बैटरी और 13MP का रियर कैमरा शामिल है। वहीं, इस फोन के साथ ग्राहकों को t. क्लाउड स्टोरेज पर 1TB मुफ्त स्टोरेज भी दिया जा रहा है।

इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच का HD IPS डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1280 पिक्सल्स है। फोन में 3GB RAM के साथ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर मौजूद है। फोन की इंटरनल मेमरी 32GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर रन करता है। Smartron t.phone P का रियर कैमरा 13MP का है और LED फ्लैश सुविधा से लैस है। इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो लो लाइट फ्लैश के साथ आता है। फोन का कैमरा ब्यूटिफाई, HDR, पैनॉरमा, टाइम लैप्स और बर्स्ट मोड जैसे फीचर्स से लैस है।

कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.1, GPS/A-GPS और माइक्रो-USB मौजूद हैं। इसके साथ ही Smartron t.phone P में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिए गए हैं। फोन की बैटरी 5,000mAH की है और कंपनी के दावे के मुताबिक एक बार फुल चार्ज होने के बाद 2 दिन तक चलती है। खास बात यह है कि यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इस बैटरी के जरिए आप किसी दूसरे स्मार्टफोन की बैटरी को भी चार्ज कर सकते है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन
Write a comment
X