Thursday, May 09, 2024
Advertisement

श्याओमी Mi 5 के स्पेसिफिकेशन्स लीक: 26-MP कैमरा और भी हाईटेक फीचर्स, जानिए

श्याओमी के स्मार्टफोन्स में भारत में तेज़ी से लोकप्रियता हासिल की और इसकी वजह है कम कीमत पर मिलने वाले हाईटेक फीचर्स वाले शानदार मोबाइल फोन। यही वजह है कि एमआई 5 के लॉन्च होने

Manoj Sharma Manoj Sharma
Updated on: February 20, 2016 19:29 IST
Xiaomi Mi 5 specs leak: 26-MP camera, 64GB memory, 3600mAh...- India TV Hindi
Xiaomi Mi 5 specs leak: 26-MP camera, 64GB memory, 3600mAh battery

श्याओमी के स्मार्टफोन्स में भारत में तेज़ी से लोकप्रियता हासिल की और इसकी वजह है कम कीमत पर मिलने वाले हाईटेक फीचर्स वाले शानदार मोबाइल फोन। यही वजह है कि एमआई 5 के लॉन्च होने का भी बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। आए दिन श्याओमी के इस फोन से जुड़ी सूचनाएं लीक होने की खबरें भी आती रहती हैं। अब स्टीव हेम्मेर्स्टऑफर ने एमआई के स्पेसिफिकेशन्स ट्वीट किए हैं।

5.2-इंच एचडी डिस्प्ले और 64 जीबी स्टोरेज

स्टीव ने एक फोन की फोटो भी ट्वीट की है, जिसे एमआई 5 ही बताया जा रहा है। इसमें स्मार्टफोन की स्क्रीन 5.2-इंच, रेज़ोल्यूशन 1080-पिक्सल और फिंगर प्रिंट सेंसर से युक्त बताया जा रहा है। डिवाइस में 2.1 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज और ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 6.0 बताया जा रहा है, जिस पर एमआईयूआई 7.6.2.1 की लेयर है।

26-मेगापिक्सल कैमरा और 3600 एमएएच बैटरी

इससे पहले यह भी दावा किया गया था कि श्याओमी की ऑफिशियल प्रेज़ेन्टेशन की स्लाइड लीक हो गई है। यह भी कहा गया था कि श्याओमी अपने इस फ्लैगशिप फोन एमआई 5 का एक टीज़र वीडियो फेसबुक पर जारी कर दिया है। बताया गया था कि लीक हुई प्रजेंटेशन स्लाइड में एमआई 5 में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, क्विक चार्ज़ 3.0 सपोर्ट और 26-मेगापिक्सल के रियर कैमरे होने की बात कही गई थी। फ्रंट कैमरा 8-मेगापिक्सल का बताया जा रहा है। साथ ही इस हाईटेक डिवाइस को लंबे समय तक चलाने के लिए 3600 एमएएच की बड़ी बैटरी होने की बात भी कही जा रही है।

श्याओमी एमआई 5 के बारे में और जानने और स्टीव हेम्मेर्स्टऑफर के ट्वीट को पढ़ने के लिए अगली स्लाइड पर जाएं:

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement